9 दिनों के रेस्क्यू के बाद मिला प्रदीप का शव, झील में मोटरबोट पलटने से हुआ था लापता
Advertisement

9 दिनों के रेस्क्यू के बाद मिला प्रदीप का शव, झील में मोटरबोट पलटने से हुआ था लापता

9 दिनों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज मिला प्रदीप का शव, 2 जुलाई को भाखड़ा डैम के समीप गोविंद सागर झील में तूफान आने से मोटरबोट पलटने के बाद लापता हो गया था.

9 दिनों के रेस्क्यू के बाद मिला प्रदीप का शव, झील में मोटरबोट पलटने से हुआ था लापता

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: 9 दिनों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज मिला प्रदीप का शव, 2 जुलाई को भाखड़ा डैम के समीप गोविंद सागर झील में तूफान आने से मोटरबोट पलटने के बाद लापता हो गया था. झील में तैरता मिला प्रदीप का शव तो पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा.

बिलासपुर के भाखड़ा डैम के समीप गोविंद सागर झील में डूबे मोटरबोट चालक प्रदीप का शव आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद मिल ही गया है. 02 जुलाई को गोविंद सागर झील में आये तेज तूफान के चलते बोट पलटने से चालक लापता हो गया था. तो BBMB, NDRF व होमगार्ड के जवान पिछले 9 दिनों से कर रहे थे.

ये भी पढ़े: आज पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे सबके दिलों के राजा वीरभद्र सिंह, अंतिम दर्शनों के लिए उमड़ा भारी जनसैलाब

तेज तुफान की वजह से पलटी थी मोटरबोट

रेस्क्यू के दौरान प्रदीप का शव झील में तैरता पाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही शव को परिजनों को सौंप जाएगा. बता दें कि 02 जुलाई को भाखड़ा डैम के समीप गोविंद सागर झील में आये तेज तूफान के चलते जहां मोटरबोट पलटने से चालक लापता हो गया था.

तो वहीं, 9 दिनों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज चालक का शव झील से बरामद हो गया है. गौरतलब है कि खुलमी गांव का रहने वाला प्रदीप कुमार वोटिंग का काम करता था वो 2 जुलाई को अपनी मोटरबोट लेकर गोविंद सागर झील में गया था कि अचानक से तेज तूफान आया और बोट पलट गई, जिसके बाद प्रदीप लापता हो गया.

ये भी पढ़े: महिला को नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

झील में मिला शव

आपको बता दें कि प्रदीप को ढूंढने के लिए BBMB, NDRF व होम गार्ड के जवानों ने अलग अलग टीमें बनाकर रेस्क्यू शुरू किया और गोताखोरों ने भी पूरे प्रयास किये, लेकिन प्रदीप का कोई पता नहीं लग पाया, जिसके बाद आज प्रदीप का शव झील में तैरता नजर आया तो गोताखोरों ने उसके शव को बाहर निकाला. वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

 

Trending news