आमिर खान ने बताई 'शादी' टूटने की वजह, 'मैं अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा...!
Advertisement

आमिर खान ने बताई 'शादी' टूटने की वजह, 'मैं अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा...!

आमिर बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. कुछ महीने पहले ही आमिर ने उनके और Kiran Rao के तलाक का ऐलान किया. तलाक की खबरों के बीच आमिर के अफेयर की बातें भी काफी ज्यादा फैल रही थी.

photo

चंडीगढ़- Aamir Khan Birthday: बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज 57 साल के हो गए हैं.

बॉलीवुड कलाकार आमिर खान के चाहने वाले दुनियाभर में फैले हुए हैं, जो उन्हें बर्थडे के मौके पर बधाइयां दे रहे हैं. आमिर खान ने मीडियावालों के साथ ही केक काटकर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया. 

आमिर बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. कुछ महीने पहले ही आमिर ने उनके और किरण राव ( Kiran Rao) के तलाक का ऐलान किया.

कहते हैं न कि कभी-कभी हम करियर की ऊंचाईयों को छूने में इतना बिजी हो जाते हैं कि अपनों को हल्के में लेने लगते हैं. बस यहीं आमिर खान से बड़ी चूक हो गई, जिसका आज उन्हें काफी पछतावा है. 

तलाक की खबरों के बीच आमिर के अफेयर की बातें भी काफी ज्यादा फैल रही थी. इन सब पर कुछ बोलने के बजाएं आमिर खान ने चुप रहना बेहतर समझा. 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने उनके और किरण राव के रिश्ते पर खुलकर बात की है. आमिर खान ने उनकी असफल शादी और बच्चों पर बात की है. आमिर का कहना है कि उन्होंने हमेशा ही परिवार से ज्यादा अपने करियर पर फोकस किया है. 

रिश्तों पर आगे बात करते हुए आमिर कहते हैं, 'मैं अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पाया. पर अब मैं अपने पेरेंट्स, भाई-बहनों, पहली वाइफ रीना, किरण, रीना के पेरेंट्स, किरण के पेरेंट्स और बच्चों के साथ एक नई शुरूआत करूंगा. इन सभी लोगों को आमिर ने दिल के करीब बताया है. 

आमिर की फिल्मों में गलतियों की कोई गुंजाइश नहीं होती थी. पर इन सब के बीच आमिर ये भूल गये फैमिली को साथ लेकर भी चलना जरूरी होता है. 

आमिर ने दो बार शादी करके नये सफर की शुरूआत की पर रिश्ता टिक नहीं पाया. आमिर की पहली शादी रीना दत्ता (Reena Dutta) से हुई थी, जिससे उनके दो बच्चे जुनैद और आयरा खान हुए. वहीं दूसरी शादी किरण राव से हुई. किरण और आमिर के बेटे का नाम आज़ाद राव खान है. 

इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा कि 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की. उन्होंने कहा कि 'मैं अपने काम में इतना डूबा हुआ था कि अपनों को ज्यादा समय नहीं दे सका.'

Trending news