आयरा खान ने शेयर की तस्वीर, बेटी के बॉयफ्रेंड संग आमिर की दिखी ऐसी बॉन्डिंग..!
Advertisement

आयरा खान ने शेयर की तस्वीर, बेटी के बॉयफ्रेंड संग आमिर की दिखी ऐसी बॉन्डिंग..!

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) कुछ समय से काफी सुर्खियों में है. आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है.

photo

चंडीगढ़: आए दिनों में बॉलीवुड की कईं जानी मानी हस्तीयां चर्चा में हैं. बात करें स्टारकिड्स की तो सबसे ज्यादा वे ही सुर्खियां बटोर रहें हैं. बहुत से स्टारकिड्स लाइमलाइट (Limelight) में रहना पंसद करते हैं.

सोशल मीडीया पर कईं बड़े कलाकार आए दिनों कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. जिससे आए दिन उनकी दिनचर्या का पता चल जाता है. इसी बीच आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) कुछ समय से काफी सुर्खियों में है. आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

आयरा ने किया ये पोस्ट-

आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है. जिसमें वह नुपुर और पिता आमिर के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आमिर और नुपुर की बॉन्डिंग देखी जा सकती है. फोटो में आमिर और नुपुर दोनों ने एक जैसे आउटफिट डाले है. वहीं आयरा की एक दोस्त भी दिख रही हैं जिसने सेम डिजाइन की ड्रेस पहन रखी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा का क्रिसमस सेलिब्रेशन-

इस फोटो को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा कि, “स्वेटर वेदर वापस आ ले आओ और क्रिसमस का हमेशा ही स्वागत है.” बता दें कि ये फोटो पिछले साल के क्रिसमस की है. जब आयरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर और पिता आमिर के साथ मिलकर इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया था. 

Trending news