आमिर और फातिमा की वायरल हुई फोटो की सच्चाई का खुलासा, क्या सच में तंग आई बेटी इरा खान?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1054672

आमिर और फातिमा की वायरल हुई फोटो की सच्चाई का खुलासा, क्या सच में तंग आई बेटी इरा खान?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

फोटो

चंडीगढ़- आमिर खान और उनकी तीसरी शादी इन दिनों फैंस के बीच हॉट Topic बना हुआ हैं. रोजाना तरह तरह की बातें भी सामने आ रही हैं.

कभी आमिर खान की बेटी की वीडियो वायरल होने का दावा किया जा रहा हैं. जिसको देख मानों ऐसा लगता हैं कि आमिर की बेटी इरा खान इस अफवाह से बेहद दुखीं हैं.

अफवाह में कितनी सच्चाई हैं हम आपको बताएंगे. हमने इन दावों पर Fact Finding भी की जिसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो गया.

चलिए आपको भी इन दावों की सच्चाई बताते हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर उनकी बेटी का  रिएक्शन भी खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमें देखा गया हैं कि आमिर खान की बेटी इरा खान ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं, 

लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि ये वीडियो पुरानी हैं, जिसे अब आमिर की तीसरी शादी से जोड़ कर देखा जा रहा हैं.

इस वीडियो में इरा खान कहती नजर आ रही हैं कि जब मुझे पता चला कि पिता तीसरी शादी करने जा रहे हैं तो मैं काफी डिप्रेशन में चली गई थी. 

पिता की तीसरी शादी हुई तो मैं इस बात को सहन नहीं कर सकती हूं. लेकिन Facts को देखा जाएं तो ये वीडियो काफी पुरानी हैं. इस वीडियो का आमिर और फातिमा से कोई लेना देना नहीं हैं.

चलिए अब बात करते हैं आमिर और फातिमा की शादी की.  हाल ही में दो लोगों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया गया कि फातिमा आमिर की तीसरी पत्नी हैं.

वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई भी सामने आ गई है. आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा की वायरल तस्वीर पूरी तरह से नकली है. ये शरारती तत्वों द्वारा फोटोशॉप किया गया हैं. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही हैं.फिलहाल शादी को लेकर आमिर खान और फातिमा का कोई बयान सामने नहीं आया हैं. 

Trending news