'ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूँ'... सलमान पर बुरी तरह से चिल्लाईं शमिता शेट्टी
X

'ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूँ'... सलमान पर बुरी तरह से चिल्लाईं शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला हैं. एक तरफ अभिजीत बिचुकले के साथ शमिता शेट्टी की तीखी बहस उसके  बाद सलमान खान उन पर भड़क गए.

 

'ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूँ'... सलमान पर बुरी तरह से चिल्लाईं शमिता शेट्टी

चंडीगढ़- बिग बॉस 15 सबसे विवादित शो में से एक है. ढेर सारी समस्याओं और विवादों के साथ, शो में हर दिन नए अपडेट देखने को मिल रहे हैं.

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शमिता शेट्टी को खूब फटकार लगाई. शमिता और अभिजीत बिचुकले के बीच भी लड़ाई छिड़ गई. राखी सावंत और उमर रियाज के बीच कई समस्याएं सामने आईं और कई दुश्मनी भी सामने आईं.

एपिसोड की शुरुआत सलमान ने प्रतियोगियों से टास्क के बारे में बात करते हुए की. उन्होंने प्रतियोगियों से यह पूछने के लिए भी कहा कि करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल में से अकड़ (अहंकार) किसके पास है. करण को सबसे ज्यादा अकड़ वाले टैग मिले.

जबकि प्रतीक को सबसे कम अकड़ टैग मिले. इसके अलावा, शमिता ने सलमान से उन वीआईपी (राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और रितेश सहित) के बारे में पूछा, जिन्होंने गैर-वीआईपी को शारीरिक बनने के लिए उकसाया, जिसके कारण करण प्रतीक के साथ शारीरिक हो गए.

इससे वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच मतभेद हो गया। बाद में रवीना टंडन शो में पहुंचीं और राखी के पति रितेश के साथ एक प्रैंक खेला। हालांकि, यह सब खूब मजेदार रहा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तो वहीं, इस और भी खट्टी-मिठ्ठी नोकझोंक देखने को मिली. इस दौरान देखा गया कि अभिजीत ने अपना आपा खो दिया और शमिता के लिए कहा, "ऐसी लड़कियों को मैं जूती पे रखता हूं (मैं ऐसी लड़कियों को अपने जूते के नीचे रखता हूं)।" इसके बाद तुरंत घर के बाकी लोगों ने उसे पकड़ लिया और चुप रहने को कहा. इस पर सलमान भड़क गए और कहा, "यहाँ क्या हो रहा है ****।"

शमिता शेट्टी पिछले दो दिनों से बिग बॉस 15 के घर में चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं और इसकी वजह अभिजीत बिचुकले हैं. इसी बीच सलमान खान ने शमिता को समझाने की कोशिश की कि अभिजीत बिचुकले दूसरी जगह से आए हैं इसलिए उनकी बात थोड़ी अलग है.

लेकिन शमिता ने सलमान की एक नहीं सुनी। शमिता ने सलमान से कहा कि यह देखकर उनकी मां और बहन परेशान हो जाएंगी और वह नहीं चाहती थीं कि उनका परिवार यह सब देखे। इतना ही नहीं शमिता ने सलमान से कहा कि अभिजीत बिचुकले जैसे लोग शो का हिस्सा क्यों हैं। यह सुनकर सलमान ने उन्हें रोका और कहा कि शो में कौन भाग लेगा यह आप नहीं तय करेंगी. इसी बीच सलमान को अपना स्टैंड नहीं लेते देख शमिता रोने लगी।

 

Trending news