पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस हो गई बेकाबू, जगह नहीं मिली तो वैनिटी वैन में किया One Night Stand
Advertisement

पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस हो गई बेकाबू, जगह नहीं मिली तो वैनिटी वैन में किया One Night Stand

यस बॉस, जंगल और मर्डर फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. ब्रेड को तलाक देने के बाद कश्मीरा दोबारा फिल्मी करियर बनाने में लग गई थीं.

कश्मीरा शाह

नई दिल्ली : यस बॉस, जंगल और मर्डर फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस और बेधड़क जवाबों के लिए जानी जाती हैं. एक और जब ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेस अपने अफेयर के बारे में बात करने से कतराते हैं, वहीं कश्मीरा शाह अपने रिश्तों पर खुलकर बात करती हैं.

ये भी पढ़ें : करीना कपूर का नाम लेकर उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया ऐसा टका सा जवाब कि...

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. ब्रेड को तलाक देने के बाद 50 वर्षीय कश्मीरा दोबारा फिल्मी करियर बनाने में लग गई थीं.

2013 में उन्होंने एक्टर गोविंदा के भांजे और जाने माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से दूसरी शादी कर ली. दो बच्चों की मां कश्मीरा शाह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

WATCH LIVE TV 

कश्मीरा ने एक बार एक इंटरव्यू  के दौरान अपने एक बड़े राज से पर्दा हटाया था, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे. उन्होंने बताया था कि जब उनकी पहली बार कृष्णा से मुलाकात हुई थी तो दोनों ने वन नाइट स्टैंड किया था. कश्मीरा ने यह भी बताया कि उनके पास उस समय कोई जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में फिजिकल रिलेशन बना लिए थे. 

 

 

 

Trending news