बला की खूबसूरत महिला की Photo Viral, मां की इस सलाह के बाद नहीं कटवाए 30 साल से बाल
Advertisement

बला की खूबसूरत महिला की Photo Viral, मां की इस सलाह के बाद नहीं कटवाए 30 साल से बाल

दुनिया में यूं तो हसीन कई हैं पर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी बला की खूबसूरत महिला की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल मचल जरूर उठता है. महिला की खूबसूरती में जो चीज चार चांद लगाती है, वह हैं उनके सुनहरे बाल.

बला की खूबसूरत महिला की Photo Viral, मां की इस सलाह के बाद नहीं कटवाए 30 साल से बाल

दिल्ली : दुनिया में यूं तो हसीन कई हैं पर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी बला की खूबसूरत महिला की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल मचल जरूर उठता है. महिला की खूबसूरती में जो चीज चार चांद लगाती है, वह हैं उनके सुनहरे बाल. सबसे खास बात यह है कि पिछले 30 साल से उन्होंने अपने बाल नहीं कटवाए हैं. उनके बालों की लंबाई 6.5 फीट है.

fallback

   

किसी बार्बी डॉल सी दिखने वाली इस खूबसूरत महिला का नाम अलोना क्रावचेंको (Alona Kravchenko) है. इनके बाल इतने लंबे है कि  उसके पीछे उनका पूरा शरीर ढक जाता है. 35 साल की अलोना यूक्रेन की रहने वाली हैं और वहां ओडेसा में एक राजकुमारी जैसी जिंदगी जीती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

fallback

 

अलोना ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 5 साल की थीं तो उनकी मां ने कहा था कि कभी भी लड़कियों को बाल नहीं कटवाने चाहिए और उन्हें लंबे रखने की कोशिश करनी चाहिए. यह बात उनके मन दिलोदिमाग में बैठ गई. तब से लेकर आज तक अलोना अपने बालों को लंबा रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं.

fallback

बालों की खूबसूरती और मजबूती के लिए वह खानपान समेत सख्त दिनचर्या का पालन करती हैं. अलोना का कहना है कि उनके बाल एकदम बर्बाद न हो जाएं, इसलिए कभी-कभार ट्रिमिंग करती हैं. सात दिनों में मात्र एक बार बाल को धोती है. बाल धोने में उन्हें 30 मिनट लगते हैं. बाल टूटे नहीं, इसलिए गीले बालों में कंघी नहीं करतीं.

fallback

यूक्रेन समेत पूरी दुनिया में उनके फैंस हैं. कई बार उन्हें अपने बालों को कटवाने का ऑफर मिल चुका है, लेकिन वह उन्हें हमेशा मना कर देती हैं. 

Trending news