Bharti Singh ने किया मुंबई छोड़ने का फैसला! बताई ये बड़ी वजह
X

Bharti Singh ने किया मुंबई छोड़ने का फैसला! बताई ये बड़ी वजह

देशभर में कोरोना वायरस एक बार फिर से पैर पसारने लगा है. लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है. भारती ने मुंबई को कुछ दिनों के लिए छोड़ने का फैसला किया है.

Bharti Singh ने किया मुंबई छोड़ने का फैसला! बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस एक बार फिर से पैर पसारने लगा है. लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है. भारती ने मुंबई को कुछ दिनों के लिए छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि भारती खुद को प्रेग्नेंसी में सेफ रखने के लिए ये बड़ा फैसला लिया है और इस बात का खुलासा खुद भारती ने किया है.

खबरों की मानें तो भारती इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शहर के बाहर अपने फार्महाउस में रह रही हैं. भारती ने अपने  लेटेस्ट Vlog पर फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि मुंबई में कोरोना का खतरा काफी बढ़ गया है. इसलिए कोरोना से खुद को बचाने के लिए वह अपने फार्म हाउस में रह रही है.

उन्होंने आगे बताया कि यहां वो शूटिंग करेंगी और व्लॉग बनाएंगे. इस व्लॉग में भारती और हर्ष लिंबाचिया के बीच खट्टी मीठी नोकझोक भी देखने को मिली है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि कैसे लोगों को उदाहरण देकर हर्ष उनसे सारा काम करवा रहे हैं. उन्हें प्रेग्नेंट महिला पर बिलकुल भी तरस नहीं आ रहा है. वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों इन दिनों काफी खुश हैं.

इतना ही नहीं भारती और हर्ष अपने पालतू कुत्ते गोगो के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं, भारती अंगीठी में रात का खाने में दाल मखनी और रोटियां बना रही हैं. वहीं, बनाया. हर्ष चिकन कबाब बेक कर रहे हैं. बताते चले कि भारती और हर्ष आने वाले अप्रैल में माता-पिता बनेगे. इन भारती सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अपने फैंस के लिए तस्वीरें भी शेयर करती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news