Bigg Boss 16 update: ऐसा क्या हुआ कि चीखती, चिल्लाती हुई ज़ोर ज़ोर से रोने लगी अर्चना गौतम?
Advertisement

Bigg Boss 16 update: ऐसा क्या हुआ कि चीखती, चिल्लाती हुई ज़ोर ज़ोर से रोने लगी अर्चना गौतम?

बिग बॉस का यह अंतिम पड़ाव चल रहा है जहां हर एक एलिमिनेशन बहुत महत्वपूर्ण है. 

Bigg Boss 16 update: ऐसा क्या हुआ कि चीखती, चिल्लाती हुई ज़ोर ज़ोर से रोने लगी अर्चना गौतम?

Bigg Boss 16 latest news update: बिग बॉस 16 अब अपने सफर के अंतिम चरण में है और ऐसे में आये दिन बिग बॉस में कुछ नया और दिलचस्प देखने को मिल रहा है. एक बार फिर बिग बॉस 16 के घर में कुछ नया होता नज़र आया जब कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam Bigg Boss 16) घर में चीखती और चिल्लाती हुई नज़र आई. 

सबकी नाक में दम करने वाली अर्चना गौतम इस बार खुद परेशान और रोती हुयी नज़र आयी. दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में आये बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में अर्चना गौतम किचन में चीखती और चिलाती हुई नज़र आ रही है.      

Bigg Boss 16 latest news update: जाने क्यों चिल्लाई अर्चना गौतम 

वायरल प्रोमो में देखा गया कि अर्चना गौतम (Archana Gautam Bigg Boss 16) किचन में कुछ काम कर रही थी और अचानक किचन में कुछ होता है जिसे देखते ही अर्चना ज़ोर-ज़ोर से चीखने लगती है और चिल्लाते हुए लिविंग एरिया की ओर दौड़ पड़ती हैं. उसकी आवाज सुनकर बाकी घरवाले उसकी तरफ भागते हैं। अर्चना का यह हाल देख प्रियंका और टीना भी काफी परेशान दिखे और उसको संभालते हुए भी नज़र आये. 

यह भी पढ़ें: Tina Datta Photos: देखो बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट मानी जा रही टीना दत्ता की बोल्ड तस्वीरें

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 16 latest news update: बिग बॉस 16 के घर से आखिर कौन हुआ बेघर? 

बिग बॉस का यह अंतिम पड़ाव चल रहा है जहां हर एक एलिमिनेशन बहुत महत्वपूर्ण है. पिछले हफ्ते चार कंटेस्टेंट बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थे जिनमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्य शर्मा और सुम्बुल खान के नाम शामिल थे. 

ज़ाहिर है कि फिनाले के इतना करीब आकर कोई भी घर जाना पसंद नहीं करेगा और इसी बिच सौन्दर्य का सफ़र बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते खतम हुआ और उन्हें बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Rashami Desai: डीप नेक ड्रेस में रश्मि देसाई ने कराया फोटोशूट, हाथों में फूल थामें दिए हॉट पोज

Trending news