जर्मनी के बर्लिन में हिमाचल के चंबा की धूम 'रेप मी' के लिए मिला अवॉर्ड, एक ही दिन में शूट हुई थी पूरी फिल्म
Advertisement

जर्मनी के बर्लिन में हिमाचल के चंबा की धूम 'रेप मी' के लिए मिला अवॉर्ड, एक ही दिन में शूट हुई थी पूरी फिल्म

जर्मनी के बर्लिन शहर में आयोजित एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चंबा के अदाकार शील कालिया को बॉलीवुड की लघु फिल्म 'रेप मी' में बेहतरीन निगेटिव भूमिका निभाने के लिए बेस्ट एक्टर(NEGATIVE)के अवॉर्ड से नवाजा गया।

अदाकार शील कालिया को बॉलीवुड की लघु फिल्म 'रेप मी' में बेहतरीन निगेटिव भूमिका निभाने के लिए बेस्ट एक्टर(NEGATIVE)के अवॉर्ड से नवाजा गया

जर्मनी के बर्लिन शहर में आयोजित एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चंबा के अदाकार शील कालिया को बॉलीवुड की लघु फिल्म 'रेप मी' में बेहतरीन निगेटिव भूमिका निभाने के लिए बेस्ट एक्टर(NEGATIVE)के अवॉर्ड से नवाजा गया। यह पुरस्कार शील कालिया को ऑन लाइन मिला। बताते चलें कि शील कालिया मूल रूप से चंबा के रहने वाले है हैं, और उन्होंने इस क्षेत्र में साल 2008 में कदम रखा, कुछ वक्त बाद यह दिल्ली आये उसके बाद मुंबई जाकर स्ट्रगल किया और इसे ही अपनी कर्मभूमि चुन लिया।  

'मुझे अवॉर्ड मिला यकीन नहीं हो रहा  '
इस मौके पर चम्बा के रहने वाले अदाकार शील ने बताया कि एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हमारी इस फिल्म को बेस्ट फिल्म के लिए चुना गया साथ मुझे भी सम्मानित किया गया। अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने बताया कि अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है, साथ ही उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए पूरी टीम ने काफी मेहनत की थी। और सबसे दिलचस्प बात यह कि फिल्म एक ही दिन में शूट की गई थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को बनाने बड़ी मुश्किलें आई और मैं अपने फिल्म के डायरेक्टर को पूछता था, कि क्या यह फिल्म चल भी सकेगी तो उनका यही कहना था, कि मेहनत करना हमारा फर्ज है बाकि ऑडिएंस ही भगवान है। यह फिल्म एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड लेकर आई है यह बहुत ख़ुशी की बात है।

Trending news