Bigg Boss OTT : शरारा गर्ल से भिड़े Pratik Sehajpal, झल्लाकर दिव्या से कहा-नहीं चाहिए तुम्हारा प्यार
Advertisement

Bigg Boss OTT : शरारा गर्ल से भिड़े Pratik Sehajpal, झल्लाकर दिव्या से कहा-नहीं चाहिए तुम्हारा प्यार

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर स्ट्रीम किया जा रहा है, जिसकी मेजबानी करण जौहर कर रहे हैं. Bigg Boss OTT के पहले दिन ही प्रतीक सहजपाल , शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल से भिड़ गए. 

दरअसल शमिता और दिव्या को किचन का काम दिया गया था. इसी दौरान प्रतीक सहजपाल का दोनों से झगड़ा हो गया.

नई दिल्ली : टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर स्ट्रीम किया जा रहा है, जिसकी मेजबानी करण जौहर कर रहे हैं. Bigg Boss OTT के पहले दिन ही प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) , शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से भिड़ गए. 

दरअसल शमिता शेट्टी इस बार ओटीटी का हिस्सा बनी हैं और उन्होंने प्रतीक सहजपाल को नकार कर अपने कनेक्शन को तौर पर राकेश बापट को चुना था. ये बात शायद प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को खटक गई.

शरारा गर्ल शमिता शेट्टी ने प्रतीक को कोरियन बताया था, हालांकि इसके पीछे उनका कोई गलत इंटेंशन नहीं था, लेकिन प्रतीक ने इसे ताने के तौर पर ले लिया और तभी से दोनों के बीच अनबन है. 

दरअसल शमिता और दिव्या को किचन का काम दिया गया था. इसी दौरान प्रतीक सहजपाल की दिव्या अग्रवाल से भी बहस हो गई. उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें ड्यूटी नहीं दी जाती, तब तक वे अपने काम खुद करेंगे. हालांकि दिव्या को लगा कि प्रतीक अपने लिए अलग से खाना बनाने के लिए 'एक्स्ट्रा राशन' का उपयोग करेंगे और इसके लिए सभी को कीमत चुकानी पड़ेगी. इस बीच दिव्या प्रतीक पर गैस चूल्हे को पकड़ने के लिए चिल्लाई. 

 

 कोई भी बिग बॉस का मालिक नहीं 

 दिव्या ने कहा कि वह सबके लिए रोटियां बना लें. इस पर उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि कोई भी बिग बॉस का मालिक नहीं है. दिव्या ने तब दावा किया कि प्रतीक को उनके और उनके ब्यॉय फ्रैंड वरुण सूद की वजह से पॉपुलैरिटी मिली है. 

दिव्या को बताया फेक 

प्रतीक चिल्लाया, "सच में? क्या पॉपुलैरिटी मिली? तुम पागल हो या क्या? दिव्या ने उन्हें अपनी आवाज नीचे करने के लिए कहा. प्रतीक ने कहा, नहीं करना मुझे प्यार से बात. तुम्हारा प्यार नहीं चाहिए मुझे, मैंने बहुत प्यार देखा, नकली है सारा प्यार. तुम फर्जी हो.

प्रतीक कैमरे की ओर देखकर कहते हैं कि दिव्या अपनी हदें पार कर रही हैं. इस पर शमिता कहती हैं कि प्रतीक को सलमान खान जैसे किसी व्यक्ति की जरूरत है, जो उन्हें ट्रैक पर लाए. प्रतीक के साथ बहस के दौरान शमिता ने प्रतीक से कहा, तुम बहुत अच्छे व्यवहार वाले नहीं हो.

WATCH LIVE TV

कोरियन कहने से भड़के 

प्रतीक ने बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर में उस समय आपत्ति जताई थी, जब शमिता ने कहा कि उसे कोरियाई पॉप और कोरियाई ड्रामा पसंद हैं. प्रतीक ने पूछा, आपने अभी कहा था कि मेरे पास एक कोरियाई बाइव है और अब आप यह कहकर छुपाने की कोशिश कर रही हैं कि आपको कोरियाई म्यूजिक और ड्रामा पसंद हैं. 

जब शमिता ने कहा कि वह कुछ ज्यादा ही सोच रहे हैं तो प्रतीक ने इस मुद्दे को छोड़ने से इनकार कर दिया.

 

 

Trending news