ऐश्वर्या को तलाक देने की असल वजह ! करीबी दोस्त ने किया Shocking खुलासा
Advertisement

ऐश्वर्या को तलाक देने की असल वजह ! करीबी दोस्त ने किया Shocking खुलासा

धनुष के एक करीबी मित्र ने धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का रिश्ता टूटने की वजह बताई है. 

photo

चंडीगढ़- साउथ इंडस्ट्री के एक और पावर कपल ने डिवोर्स का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से फैंस का दिल मानों टूट गया था.

सभी के चहेते एक्टर धनुष ने अपनी वाइफ ऐश्वर्या संग अपने डिवोर्स की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से शेयर की.

कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 साल की शादी खत्म करने की बात कही है.

किसी को भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपनी 18 साल की शादी खत्म करने का फैसला ले लिया.

धनुष के एक करीबी मित्र ने धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का रिश्ता टूटने की वजह बताई है. धनुष के मित्र ने कहा कि धनुष एक वर्कहोलिक किस्म के इंसान है, जो सबसे पहले अपने काम को अधिक महत्व देते हैं और इसी वजह से ऐश्वर्या और धनुष के बीच हमेशा अनबन होती रहती थी.

धनुष बहुत ही निजी किस्म के व्यक्ति हैं। जो अपनी पर्सनल लाइफ अपने बेस्ट फ्रेंड या किसी दूसरे फैमिली मेंबर के साथ भी शेयर नहीं करते हैं। लेकिन वह यदि परेशान होते हैं, तो अपना सारा ध्यान अपने कामों में लगा देते हैं ताकि अपने काम में व्यस्त हो जाएं और दूसरे बातों को ना सोचे.

जब भी धनुष की लड़ाई ऐश्वर्या से होती तब वह कोई ना कोई फिल्म साइन कर लेते और उसमें व्यस्त हो जाते हैं ताकि उनका सारा ध्यान अपने काम पर रहे और इस तरह की बातें उन्हें परेशान ना कर सके. ऐसा ही कुछ अभी भी हुआ किसी बात को लेकर धनुष और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई हुई जिसके बाद धनुष ने अतरंगी फिल्म साइन कर ली और उसमें पूरी तरह से व्यस्त हो गए। हालांकि यह दोनों तो बहुत पहले ही अलग हो चुके थे.

Trending news