Naagin 6 Reveiw: कैसा रहा 'नागिन 6' का पहला एपिसोड? कहानी में आया ये बड़ा बदलाव
Advertisement

Naagin 6 Reveiw: कैसा रहा 'नागिन 6' का पहला एपिसोड? कहानी में आया ये बड़ा बदलाव

Naagin 6 Reveiw- एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'नागिन 6' ऑन एयर हो गया. यह सीरियल ऑनएयर होने से पहले ही काफी चर्चा में रहा था. अब प्रसारित होने के बाद भी नागिन 6' की खूब चर्चा हो रही है. हालांकि, पिछले सभी सीजन्स 'नागिन 6' से कई मायनों में यह काफी अलग था

फोटो

चंडीगढ़-  Naagin 6 Reveiw- आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म हो ही गई. लंबे समय से लोगों को नागिन-6 के पहले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार था.

एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'नागिन 6' ऑन एयर हो गया. यह सीरियल ऑनएयर होने से पहले ही काफी चर्चा में रहा था. अब प्रसारित होने के बाद भी नागिन 6' की खूब चर्चा हो रही है. हालांकि, पिछले सभी सीजन्स 'नागिन 6' से कई मायनों में यह काफी अलग था

 

आइए जानते हैं कैसा रहा एकता के शो का पहला एपिसोड. शो के पहले एपिसोड को नेटिजन्स से अच्छा रिस्पोंस मिला है. लोगों ने महेक चहल और तेजस्वी प्रकाश को खूब पसंद किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तो वहीं, नागिन 6 को सोशल मीडिया पर फैंस से अच्छा रिव्यू मिला है. इस बार की नागिन की स्टोरी पहले से काफी अलग है. इस बार नागिन की किसी से पर्सनल दुश्मनी नहीं है. 'नागिन 6' की नागिन देश की रक्षा के लिये आई है.

नागिन हिंदुस्तान को चीन की साजिशों से बचाने आ गई है. नागिन का पहला एपिसोड देख कर कहा जा सकता है कि शो की कहानी देशभक्ति से भरपूर है.

तेजस्वी के रूप में हमें मौनी रॉय की एक छोटी सी झलक देखने को मिली, जबकि सिम्बा नागपाल एक युवा सैनिक के रूप में बहुत सुंदर लग रही थीं.  पहले एपिसोड में महक चहल और मनित जौरा भी अपने किरदारों के साथ न्याय करते नजर आए थे. 

 

Trending news