छोटे पर्दें की बहू प्रेरणा ने रैंप वॉक कर बिखेरे जलवे, पहचान पाना है काफी मुश्किल
Advertisement

छोटे पर्दें की बहू प्रेरणा ने रैंप वॉक कर बिखेरे जलवे, पहचान पाना है काफी मुश्किल

 'कसौटी जिंदगी की' सीरील से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली है एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दिवाना बना लिया है.

छोटे पर्दें की बहू प्रेरणा ने रैंप वॉक कर बिखेरे जलवे, पहचान पाना है काफी मुश्किल

नई दिल्लीः 'कसौटी जिंदगी की' सीरील से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली है एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दिवाना बना लिया है. हाल ही में एरिका दुबई में एक इंटरनेशनल इवेंट में रैंप वॉक करती नजर आईं. इवेंट के दौरान की कई फोटो इस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

लेकिन, इन फोटो में खास बात तो ये हैं कि एरिका को इन फोटो में पहचान पाना किसी के भी लिए बेहद ही मुश्किल है. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में एरिका कई अलग-अलग और कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं. हर फोटो में एरिका खुद से एकदम अलग दिखाई दे रही है. इन सभी फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान खिंचने वाली चीज हो एरिका का हेयर स्टाइल.

एरिका ने रैंप पर बिखेरा जलवा

बता दें कि अइस इंटरनेशनल इवेंट के दौरान एरिका कभी ब्लैक गाउन में, कभी ग्रीन कलर की प्रिंटेड हैवी ड्रेस में रैंप वॉक करती हुई दिखाई दी. फैशन मैक्सिको, 2020 इवेंट में हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. कुछ ड्रेस तो ऐसे भी थे जिसमें उन्होंने अपने सिर पर सफेद फूल के गुच्छे रखा हुआ था और इसी के साथ एरिका के लुक को बढ़ियां कॉम्प्लिमेंट दे रहा है.

इतने वक्त में शायद ही आपने किसी भारतीय एक्ट्रेस को आपने एक दिन में ही इतने सारे आउटफिट्स के साथ रैंप पर चलते देखा होगा. एरिका साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकीं है. अपने 8 साल के करियर में एरिका 2 सीरियल में काम कर चुकी हैं और इन दोनों की सीरियल ने इन्हें बड़ी कामयाबी दिलाई है. 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में अपने काम से एरिका ने खूब तारीफे बंटोरी है.

WATCH LIVE TV

Trending news