तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ हांसी में FIR दर्ज

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ  थाना शहर हांसी की पुलिस ने एक औपचारिक एफआईआर दर्ज की है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ हांसी में FIR दर्ज
रोहित कुमार/हिसार : तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ नेशनल अलायंस फ़ॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर थाना शहर हांसी की पुलिस ने एक औपचारिक एफआईआर दर्ज की है।  एफआईआर Scheduled Castes and Scheduled Tribes 3()u)
(Prevention of Atrocities) Act, 1989 (Amendment 2015) अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत दर्ज की गई है।
 
आपको बता दें कि जिन धाराओं में  मुनमुन दत्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है यह सारी धाराएं गैर जमानती हैं तथा इन धाराओं में अग्रिम जमानत का प्रावधान भी नहीं है ।
लिहाजा यह मुकदमा दर्ज होने के चलते मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं।
मामला यह है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता  उर्फ बबीता जी ने इंस्टाग्राम की एक वल्गर सोसाइटी नाम के चैनल पर एक वीडियो डाली थी जिसमें उसने कहा था कि उन्हें यूट्यूब पर आना है तथा वे अच्छा दिखना चाहती हैं उन ##$$ जैसा नहीं दिखना चाहती तथा यह कहकर मुनमुन दत्ता ने अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ एक अपमानजनक टिप्पणी कर दी जिसको लेकर नेशनल अलायंस फ़ॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने 11 मई को हांसी की पुलिस अधीक्षक को एक लिखित शिकायत व आरोपी मुनमुन दत्ता की वीडियो वाली सीडी प्रस्तुत की थी जिस पर हांसी की पुलिस अधीक्षक निकिता गहलोत ने थाना शहर हांसी को एफआइआर दर्ज करने के आदेश दे दिए । जिसके बाद थाना शहर हांसी में मुनमुन दत्ता के खिलाफ औपचारिक एफआईआर दर्ज कर ली गई। कुछ इस तरह से ही युवराज सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दलित समाज के खिलाफ एक अभद्र टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद हांसी के थाना शहर में ही उनके खिलाफ एक मुकदमा दर्ज हुआ था, इस मामले में युवराज सिंह  ने हाई कोर्ट का रुख किया हुआ हैं। युवराज पर भी रजत कल्सन ने ही केस दर्ज करवाया था।।
 
WATCH LIVE TV