फिर भड़की कंगना...आलिया भट्ट से लेकर मूवी माफिया को कसा तंज !
Advertisement

फिर भड़की कंगना...आलिया भट्ट से लेकर मूवी माफिया को कसा तंज !

अपने बयानों के बाद वो खुब ट्रोल भी होती हैं. अब हाल ही में कंगना ने इस बार आलिया भट्ट की मूवी ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ पर अपना निशाना साधा है. कंगना ने सोशल मीडिया पर गंगूबाई और मणिकर्णिका के बीच तुलना करने वालों को भी करारा जवाब दिया है.

photo

चंडीगढ़- अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर विवादों से घिरती नजर आ रही हैं. 

मनोरंजन जगत में हर दिन कोई न कोई हलचल होती रहती है. बात अगर कंगना की करें तो वो  बॉलीवुड की उन अदाकारा में से एक हैं जो कभी भी कुछ भी बोल देती हैं. अपने बयानों के बाद वो खुब ट्रोल भी होती हैं. अब हाल ही में कंगना ने फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ पर अपना बयान देते हुए सुर्खियां बटोर रही है.

आलिया भट्ट की ये मूवी कईं विवादों से बचकर फैंस को काफी पंसद आ रही है. कंगना ने इस बार आलिया भट्ट की मूवी ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ पर अपना निशाना साधा है. कंगना ने सोशल मीडिया पर गंगूबाई और मणिकर्णिका के बीच तुलना करने वालों को भी करारा जवाब दिया है.

कंगना का बयान-

कंगना अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखती हैं कि, “मूवी माफिया का मैथमैटिक्स :75 करोड़ की फिल्म ने तीन दिन में 43 करोड़ का कलेक्शन किया तो मूवी माफिया ने इसे डिजास्टर कहा, लेकिन वहीं, दूसरी ओर 160 करोड़ की फिल्म, जिसने तीन दिन में 35 करोड़ ही कमाए उसे सुपरहिट कह रहे हैं”

fallback

साथ ही कंगना आगे कहती हैं, यह मेरी और उनकी लड़ाई के बारे में नहीं है. उम्मीद करती हूं, कोई सिस्टम नहीं, कोई रैकेट नहीं, कोई मूवी माफिया नहीं, कोई पेड पीआर नहीं, मेहनत और टैलेंटेड लोगों को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता.

गंगुबाई की अब तक की कमाई-

बता दें कि कंगना ने इससे पहले भी गंगुबाई मूवी पर बहुत से बयान दिए थे. जिससे कंगना काफी सुर्खियों में थी. कंगना ने एक इटरव्यू के चलते रिपोर्टर की तरफ से दुसरी मूवी पर प्रशन पुछे जाने पर भी विवाद किया था. 

बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए 10.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को 15 से 15.6 करोड़ का कारोबार किया है.

Trending news