ब्रालेट पहनकर Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- विदेश जाते ही सूट साड़ी भूल गई
Advertisement

ब्रालेट पहनकर Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- विदेश जाते ही सूट साड़ी भूल गई

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत हर मौके पर एथनिक लुक में दिखाई देती हैं. लेकिन, हाल ही में कंगना का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं

ब्रालेट पहनकर Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- विदेश जाते ही सूट साड़ी भूल गई

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत हर मौके पर एथनिक लुक में दिखाई देती हैं. लेकिन, हाल ही में कंगना का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक काफी हॉट दिखाई दे रहा है.

कंगना का ग्लैमरस अवतार

हाल ही में कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है, जिसकी रैपअप पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखाई दे रही है, जो कंगना ने तस्वीरें शेयर की है उनमें भी कंगना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. कंगना की तस्वीरों में पीछे सनसेट भी दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ेः Raj kundra के साथ शर्लिन चोपड़ा की इस फोटो पर मचा हंगामा, Trollers बोले-अब पैसे नहीं मिल रहे

ब्रालेट में नजर आईं कंगना

कंगना ने जो तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है उनमें वो व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी हुई नजर आ रही हैं और उसे हाई वेस्ट पैंट के साथ कैरी किया हुआ है. कंगना ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है. न्यूड मेकअप में कंगना काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले.'

ये भी पढ़ेः एक फिर हुआ करीना कपूर का गृह प्रवेश, रसोई में खीर बनाती हुई नजर            

लोगों ने फिर किया ट्रोलः- बता दें कि कंगना की इन तस्वीरों की जहां फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.  

कंगना का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि फिल्म 'धाकड़' की बात करें तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है. कंगना की यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ है.

WATCH LIVE TV

Trending news