एक फिर हुआ करीना कपूर का गृह प्रवेश, रसोई में खीर बनाती हुई नजर
Advertisement

एक फिर हुआ करीना कपूर का गृह प्रवेश, रसोई में खीर बनाती हुई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते साल में ही सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और सोशल मीडिया पर आते ही उन्होंने धूम मचा दी है. फैंस सैफीना और उनके बच्चों की एक झलक पाने के लिए उत्याहित रहते हैं.

एक फिर हुआ करीना कपूर का गृह प्रवेश, रसोई में खीर बनाती हुई नजर

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते साल में ही सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और सोशल मीडिया पर आते ही उन्होंने धूम मचा दी है. फैंस सैफीना और उनके बच्चों की एक झलक पाने के लिए उत्याहित रहते हैं. इसी बीच करीना की कुछ ओर फोटोज सोशल मीडिय पर वायरल हो रही है.

यह फोटो किसी फिल्म की शूटिंग की नहीं बल्कि, उनके नए घर के गृह प्रवेश की है. इस खास मौके पर करीना सबके के लिए खीर बनाती हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि करीना के दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान वो अपने नए घर में शिफ्ट हो गई थी और तस्वीरें उनके 8वें महीने की प्रेगनेंसी के दौरान की है.

ये भी पढ़ेंः गरीब बच्चों को नारियल पानी की ट्रीट देती हुई नजर आई Rakhi Sawant, फैंस बोले- 'राखी दीदी is kind and funny'

इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि 'बेबो ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. जब वह 8 महीने की प्रेगनेंट थीं.' इसके अलावा करीना की लिखी गई किताब प्रेग्नेंसी बाइबल का लिंक भी दिया हुआ है. करीना के नए घर की फोटो कई मौकों पर देखी जा चुकी है.

नए घर में कभी सैफ अली खान तैमूर के साथ कई बार एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे चुके हैं. तो कभी खुद करीना अपने गार्डन में बैठ योग करती नजर आईं. इन तस्वीरों पर करीना के फैंस ने खुब सारा प्यार भी बरसाया. इसी के साथ करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' देखा गया था. तो वहीं, जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news