कैटरीना और विक्की ने फिर जीता लोगों का दिल, पति को हवाई अड्डे छोड़ने आई, देखें वीडियो
Advertisement

कैटरीना और विक्की ने फिर जीता लोगों का दिल, पति को हवाई अड्डे छोड़ने आई, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक सेलेब जोड़े के रूप में एक मिसाल कायम की,  अभिनेत्री कैफ ने अपने पति को मुंबई हवाई अड्डे पर छोड़ने आई.

 

फोटो

चंडीगढ़- शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई हवाई अड्डे पर नजर आएं.

लुका चुप्पी 2 की शूटिंग के लिए इंदौर वापस जाने के बाद अभिनेत्री उन्हें देखने के लिए एयरपोर्ट आई थी. कैटरीना कैफ ने सरसों के रंग की ड्रेस पहनी थी. विक्की कौशल ने डेनिम की एक जोड़ी और सरसों के रंग की टी-शर्ट पहनी थी. 

 

फैंस ने बताया कि कैसे वे मैचिंग रंगों में जुड़ गए,  लेकिन एक बात थी जिसने सबका ध्यान खींचा. कार के अंदर भी कैटरीना कैफ ने अपना मास्क लगा रखा था. विक्की कौशल ने भी अपना मास्क ठीक से पहना था. वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल को गले लगाती हैं.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी करने से पहले दो साल से अधिक समय तक डेट किया.  वे पहली बार अनुपमा चोपड़ा के फिल्म कंपेनियन शो में मिले थे.  ऐसा लगता है कि रिश्ते को छह महीने हो गए हैं, विक्की कौशल समझ गए थे कि वह उनके लिए एकदम सही हैं.

 

Trending news