KBC 13: कपड़ों को लेकर Jaya Bachchan ने Big B का उड़ाया मजाक, लोगों के बीच बने हंसी का पात्र
Advertisement

KBC 13: कपड़ों को लेकर Jaya Bachchan ने Big B का उड़ाया मजाक, लोगों के बीच बने हंसी का पात्र

छोटे पर्दे का का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का आज 1000वां एपिसोड टेलिकास्ट किया गया था. इस एपिसोड में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार ने भी हिस्सा लिया था.

KBC 13: कपड़ों को लेकर Jaya Bachchan ने Big B का उड़ाया मजाक, लोगों के बीच बने हंसी का पात्र

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का आज 1000वां एपिसोड टेलिकास्ट किया गया था. इस एपिसोड में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार ने भी हिस्सा लिया था. अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda), नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) शो में पहुंचे थे.

तो वहीं, वीडियो कॉल पर पत्नि जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शो का हिस्सा बनीं. लेकिनस इस खास मौके पर जया बच्चन ने अमिताभ के ड्रेसिंग का भी मजाक उड़ाया. बता दें कि नव्या अपनी नाना की तरीफ करते हुए कहती हैं कि ‘मैं आज कहने वाली थी कि आप काफी अच्छी लग रहे हैं नहीं तो घर में आपको नाइट सूट में ही देखते हैं हम. अच्छा लग रहा है आपको सूट में देखकर.’

साथ श्वेता कहती हैं कि ‘जब भी हम घर पर बैठकर कौन बनेगा करोड़पति देखते हैं, अक्सर आपके स्टाइल की चर्चा होती है. सबसे ज्यादा कमेंट तो मां (जया बच्चन) करती हैं. नव्या कहती हैं- ‘कुछ रंग हैं जो उन्हें आप पर अच्छे नहीं लगते. तो वो सीधे बोल देती हैं कि अरे आज इतने अच्छे नहीं लग रहे.’

ये भी पढ़ेंः गोल्डन गाउन पहन Oops Moment का शिकार हुई Deepika Padukone, जानें अनकंफर्टेबल ड्रेस का किस्सा

इसके बाद अमिताभ बच्चन जया से पूछते हैं कि ‘ये क्या कह रही हैं जया?’ तो इसक जवाब में जया भटाक से कहती हैं कि ‘ये तो मैंने भी आपको कहा है. एक तो महरून और ब्राउन पहनते हैं. कुछ रंग आप पर बिलकुल अच्छे नहीं लगते.’ ये सुनते ही शो में मौजूद सब लोग हंसने लगते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news