'कॉफी विद करण' हमेशा के लिए बंद? karan ने पोस्ट शेयर कर कहा BYE-BYE!
Advertisement

'कॉफी विद करण' हमेशा के लिए बंद? karan ने पोस्ट शेयर कर कहा BYE-BYE!

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है. करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक नए सीजन के लिए नहीं लौट रहा है. 

photo

चंडीगढ़- 'कॉफी विद करण' छह सफल सीजन के बाद अब शो समाप्त हो गया है. बुधवार को, फिल्म निर्माता और शो के होस्ट, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है. करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक नए सीजन के लिए नहीं लौट रहा है. 

तो वहीं, कुछ देर बाद करण ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ''कॉफी विद करण'' का सातवां संस्करण टीवी पर प्रसारित होने के बजाय सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा. उन्होंने लिखा, 'कॉफी विद करण शो टीवी पर नहीं आएगा क्योंकि हर ग्रेट स्टोरी को एक ट्विस्ट की जरूरत होती है. मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा' इससे पहले करण ने ट्वीट कर बताया था कि यह शो बंद होने वाला है, जिससे फैंस काफी नाराज दिख रहे थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

एक नोट शेयर करते हुए करण ने लिखा था कि, "हैलो, कॉफी विद करण मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है, अब 6 सीजन के लिए. मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला और यहां तक ​​​​कि पॉप संस्कृति के इतिहास में अपना स्थान पाया और इसलिए, भारी मन से मैं घोषणा कर रहा हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा -करण जौहर

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

2004 में शुरू हुआ था शो...
टॉक शो के पहले सीजन का प्रीमियर 2004 में हुआ था, जिसमें शाहरुख खान और काजोल स्पेशल गेस्ट थे. 15 सालों में इस शो में, सलमान खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, ट्विंकल खन्ना, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, संजय दत्त, एकता कपूर जैसी हस्तियां , जॉन अब्राहम, लारा दत्ता और कई अन्य लोग गेस्ट के रूप में शो में आ चुके हैं.

फैंस की प्रतिक्रिया...
करण के इस पोस्ट से फैंस काफी निराश हैं. करण के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, "एक युग का अंत।" दूसरे यूजर ने लिखा, "करण क्या आप हमें रुलाना चाहते हैं?" तीसरे यूजर ने लिखा, "क्या कोई ट्विस्ट है? क्या यह सच है? क्या हो रहा है?" 

शो बंद को लेकर बने कई मीम्स
कॉफी विद करण के बंद होने की घोषणा के साथ लोगों ने शो को लेकर मजेदार मीम्स भी बनाएं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. करण के इस शो में बॉलीवुड के कई फेमस सेलेब्स शामिल हुए हैं और कॉफी विद करण के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हैं.

Trending news