फिल्म 'बेलबॉटम' में लारा दत्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, बोले- मेकअप आर्टिस्ट को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन, इस बीच फिल्म से जुड़ी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

फिल्म 'बेलबॉटम' में लारा दत्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, बोले- मेकअप आर्टिस्ट को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

नई दिल्लीः अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन, इस बीच फिल्म से जुड़ी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही अभिनेत्री को लेकर काफी मुश्किल में है.

क्योंकि, लोगों को पहचान समझ में ही नहीं आ रहा है कि आखिर इंदिरा गांधी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री कौन है. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि फिल्म बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली कोई और नहीं बल्कि लारा दत्ता हैं और इस जबरदस्त ट्रांसफॉमेशन को देख फैंस उनके मुरीद हो गए हैं.

ये भी पढ़े: Shalini Talwar ने सोशल मीडिया पर खोला Honey Singh काला चिट्ठा, अत्याचार सुना डाली पूरी कहानी

फिल्म में लारा दत्ता के लुक कर देगा आपको हैरान

बता दें कि लारा दत्ता के फैंस उन्हें देखकर काफी हैरान हैं. लारा का फिल्म का लुक दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरित है. इस किरदार के लिए लारा ने काफी मेहनत की है और उनके इस लुक के साथ ही लोग लारा के मेकअप आर्टिस्ट की कला की भी सराहना कर रहे हैं.

इतना ही नहीं फिल्म में लारा का लुक देखने के बाद यूजर्स का ट्वीटर पर ट्वीट करने का सिलसिला शुरू हो गया है. लारा का ये लुक सामने आने बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 2D के साथ-साथ 3D में भी रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary लगातार हो रही हैं भेद-भाव का शिकार! बोलीं- मैं त्वचा को दिखाने वाले कपड़े नहीं पहनना चाहती और...

आपको बता दें कि फिल्म को लंबे समय से रिलीज करने की तैयारी हो रही थी, लेकिन कोरोना वारस की वजह से रिलीज डेट को हर बार आगे बढ़ा दिया जाता है. तो वहीं, अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार अंडरकवर अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस की गई है.

WATCH LIVE TV