मलाइका ने नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, शॉवर के नीचे दिए ऐसे पोज
Advertisement

मलाइका ने नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, शॉवर के नीचे दिए ऐसे पोज

अब हाल ही में 48 साल की मलाइका ने टू-पीस पहनकर फैंस के होश उड़ा दिए है.  मलाइका की एक बार फिर से फोटो वायरल हो रही है. फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में मलाइका बिकिनी पहने शॉवर का मजा ले रही हैं.

photo

चंडीगढ़- बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कई बार ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस और ज्यादा दिवाने हो जाते हैं. अब हाल ही में 48 साल की मलाइका ने टू-पीस पहनकर फैंस के होश उड़ा दिए है.  

 

मलाइका की एक बार फिर से फोटो वायरल हो रही है. फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में मलाइका बिकिनी पहने शॉवर का मजा ले रही हैं.

 

सरेआम शॉवर लेने की अदाओं ने फैंस को क्रेजी कर रखा है. मलाइका की इन फोटो को देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स भी दे रहे हैं. इन बोल्ड लुक्स को देख कर फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

मलाइका अरोड़ा देखकर साफ पता चल रहा है कि वे बेहद खुश हैं, उन्हें किसी तरह की टेंशन नहीं है. इन तस्वीरों में मलाइका ने कलरफुल बिकनी पहनी थी, बाल बांध रखे थे और कातिल पोज देते हुए अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं.

 

Trending news