कंगना पर जमकर बरसे मनोज तिवारी! मर्यादा में रहने की दी नसीहत
Advertisement

कंगना पर जमकर बरसे मनोज तिवारी! मर्यादा में रहने की दी नसीहत

Kangana Controversy- एक बार फिर कंगना रनौत चर्चा में हैं. हाल ही में मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा मे रहने की सलाह दी हैं.

photo

चंडीगढ़- 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान के बाद कंगना ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ती चली गई. चर्चा मे आने के बाद हर कोई एक्ट्रेस को तमीज सीखने की नसीयत देता नजर आया.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि कंगना बॉलीवुड की वो बेहतरीन कलाकार हैं, जिसने शुरू में काफी परेशानियों के बाद अपने दम पर एक से एक मुकाम हासिल किए.

हाल ही में कंगना की बेबाकी पर भाजपा नेता और गायक मनोज तिवारी का एक बयान सामने आया हैं. उन्होंने कंगना को नसीहत दी और उनके व्यवहार को गलत बताया. 

दरअसल, मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को लेकर अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि, “कभी कभी वह कुछ ज्यादा ही बोल देतीं हैं, उन्हें मर्यादा में रहकर बात करनी चाहिए.”

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में उन्होंने जो बातें कीं वह समझ आती थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार के प्रति उनका जो रवैया था वह कठोर था. मनोज तिवारी ने साफ शब्दों में कहा कि कंगना को मर्यादा का पालन करना चाहिए. अपनी बात बेशक कहिए लेकिन, किसी का अनादर से नाम लेना हमारे देश की संस्कृति को शोभा नहीं देता.

मनोज तिवारी ने कहा कि, 'आलोचना करना गलत नहीं है, लेकिन उन्हें उस व्यक्ति का सम्मान करना चाहिए जो प्रमुख स्थान पर हैं'. मनोज तिवारी का मानना है की मर्यादा और सम्मान के साथ बात नहीं बिगड़ती. जहां उन्हें लगता है की कंगना भाषा में कभी कभी मर्यादा खो देती हैं.

Trending news