'Atharva: The Origin'-क्रिकेट को छोड़कर MS Dhoni बने 'अघोरी', अचानक इस रूप में देख फैंस रह गए हैरान
Advertisement

'Atharva: The Origin'-क्रिकेट को छोड़कर MS Dhoni बने 'अघोरी', अचानक इस रूप में देख फैंस रह गए हैरान

 'Atharva: The Origin'  एमएस धोनी की ग्राफिक उपन्यास 'अथर्व: द ओरिजिन' एक पौराणिक वैज्ञानिक कथा पर आधारित है. इसमें धोनी का योद्धा कैरेक्टर एक दानव सेना के खिलाफ लड़ रहा है. 

फोटो

चंडीगढ़-  MS Dhoni's first look from Atharva- पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी MS Dhoni ने अपने ग्राफिक उपन्यास 'अथर्व: द ओरिजिन' का पहला लुक जारी कर दिया है. एमएस धोनी अपनी नई पारी खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

अथर्व: द ओरिजिन का ट्रेलर 

एमएस धोनी की यह ग्राफिक नोवेल एक पौराणिक वैज्ञानिक कथा पर आधारित है.  इसका पूरा नाम है ‘अथर्व दा ओरिजिन’ (Atharva The Origin). 

 

'अथर्व' के फर्स्ट लुक क्लिप में धोनी को युद्ध के मैदान में एक एनिमेटेड अवतार में देख सकेंगे. धोनी का योद्धा कैरेक्टर एक दानव सेना के खिलाफ लड़ रहा है. 

धोनी एंटरटेनमेंट की प्रबंध निदेशक धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने सीरीज के निर्माण पर बात की. उन्होंने इसे रोमांचकारी सीरीज कहा.

साक्षी धोनी ने कहा कि लेखक रमेश थमिलमनी की पुस्तक एक पौराणिक विज्ञान-कथा है जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा की खोज करती है.  

Facebook पर किया वीडियो पोस्ट-

धोनी ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी वेब सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर शेयर किया हैं.  उन्होंने लिखा कि मेरे नए  अवतार की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है.

आपको बता दें कि इस लुक में  उन्हें राक्षसों की सेना के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है.  `अथर्व: द ओरिजिन`  लेखक रमेश थमिलमनी की किताब पर आधारित है. यह पौराणिक विज्ञान-फाई वेब सीरीज के रूप में जाना जाता है, इसमें एम एस धोनी एक पौराणिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं.

धोनी के इस नए अवतार को खासा पसंद किया जा रहा है. फैंस अपने फेवरिट आइकन के इस लुक को देखकर उन्हें जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं.

 

Trending news