रणबीर-आलिया की शादी को लेकर नीतू कपूर का बड़ा बयान, कहा- आलिया बहुत ही...!
Advertisement

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर नीतू कपूर का बड़ा बयान, कहा- आलिया बहुत ही...!

. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं.  हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है.

photo

चंडीगढ़- कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आलिया-रणबीर 15 अप्रैल को हमेशा के लिये एक-दूजे के हो जायेंगे. इन दिनों इसे लेकर काफी चर्चा हो रही हैं.

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को चेंबूर के आरके बंगले में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. 

 रणबीर की मां नीतू कपूर, भी दोनों की शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. उनका हाल ही में इसको लेकर बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं इस शादी के बारे में दो साल से सुन रही हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि ये कब होगी.जगह और तारीखें बदलती रहती है.पर मैं आशा करती हूं, प्रार्थना करती हूं कि ये जल्द हो.

उन्होंने कहा कि आलिया एक प्यारी लड़की है और मैं उसे बहुत प्यार करती हूं. वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं."

खैर जो भी हो, लेकिन बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने के चर्चे हैं. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं.  हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है.

बता दें कि नीतू कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आलिया बहुत ही प्यारी लड़की है और मैं उसे लाड़ करती हूं. वह खूबसूरत इंसान है.

Trending news