Neha और Rohanpreet ने ऐसे सैलिब्रेट किया वैल्नटाइन डे, लिप-लॉक करते हुए शेयर की तस्वीरें
Advertisement

Neha और Rohanpreet ने ऐसे सैलिब्रेट किया वैल्नटाइन डे, लिप-लॉक करते हुए शेयर की तस्वीरें

Neha Kakkar ने अपने पति Rohanpreet के साथ  वैल्नटाइन डे सैलिब्रेट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. तसवीरों में वह चोको केक और लाल रंग के गुबारों के साथ अपने पति को किस्स करती दिखाई दे रहीं हैं.

photo

चंडीगढ़-  वैलेंटाइन डे पर आज सभी कपल अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. प्यार में डूबने वाले इस दिन कुछ अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं. 

वैल्नटाइन डे को बड़े से बड़े कलाकार भी अनोखे तरीके से सैलिब्रेट कर रहे हैं.  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी अपने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ प्यार का दिन सैलिब्रेट करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की. 

नेहा ने पोस्ट में लिखा कि, “वह अपने नेहू को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते! आई लव यू रोहनप्रीत सिंह.” साथ ही वैलेंटाइन डे की शुभकामनाए भी दीं

 

तो वहीं, रोहनप्रीत ने दोनों की प्यारी तस्वीर ड़ालते हुए लिखा कि , “मैं तुम्हारे साथ हर एक खुशियां देखना चाहता हूँ श्रीमती सिंह! वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो!”

 

नेहा और रोहन दोंनो बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं, उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में वह चोको केक और लाल रंग के गुबारों के साथ अपने पति को Kiss करती दिखाई दे रहीं हैं.

नेहा की शादी के बाद दोनों कपल ने अपने हर दिन को प्यार से खास बना कर रखा है, बता दें कि नेहा ने इंडियन आइडल सिजन 12 को बीच में छोड़ दिया था जिसकी वजह उन्होंने अपने पति को समय ना देना बताई थी, जिससे यह जाहिर होता है की दोंनो एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

Trending news