Nora Fatehi With White Tiger : दुबई में वेकेशन मना रही नोरा को क्यों मांगनी पड़ी फैंस से माफी, जानें इसकी वजह
Advertisement

Nora Fatehi With White Tiger : दुबई में वेकेशन मना रही नोरा को क्यों मांगनी पड़ी फैंस से माफी, जानें इसकी वजह

Nora Fatehi With White Tiger : नोरा ने टाइगर वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद मसूद और उनकी पूरी टीम को, जिन्होंने मुझे इन खूबसूरत जानवरों के साथ बातचीत करने का मौका दिया. यह मेरे लिए एक वास्तविक अनुभव जैसा था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी.

Nora Fatehi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Bollywood Actress Nora Fatehi) का इंस्टाग्राम अकाउंट (Nora Fatehi Instagram Account) हैक होने की खबर से फैंस (nora fans) को भी बड़ा झटका लगा. बीते दिन अचानक एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट गायब हो गया था लेकिन जल्द ही इनके इंस्टा अकाउंट को रिकवर भी कर लिया गया. अकाउंट रिकवरी के बाद नोरा ने खुद अपने फैंस से इसकी जानकारी साझा की. बता दें इन दिनों नोरा कोरोना से ठीक हुई हैं, जिसके बाद वह अपने मिनी वेकेशन के लिए दुबई गई हुई हैं. 

नोरा फतेही ने अकाउंट एक्टिवेट होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी में एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था. एक्ट्रेस ने कहा 'क्षमा करें दोस्तों, मेरे इंस्टाग्राम को हैक करने की कोशिश की गई थी. कोई अंजान इंसान सुबह से ही मेरे अकाउंट को हैक करने कि कोशिश कर रहा था. ऐसे में मेरी मदद के लिए इंस्टाग्राम टीम को धन्यवाद!

ऐसी पोस्ट हुई थी शेयर

नोरा का अकाउंट हैक होने के बाद उसी अकाउंट पर एक वीडियो शेयर हुई थी, जिसमें वह सफेद टाइगर के साथ समय बितातीं और उन्हें अपने हाथों से कुछ खिलाते हुई नजर आईं. हालांकि अकाउंट डिलीट होने से कुछ देर पहले वह अपनी दुबई वेकेशन की फोटोज शेयर कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 इंस्टाग्राम टीम को बोला थैंक्स 

अकाउंट रिकवर होने के बाद नोरा ने टाइगर वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, यह डरावना था. धन्यवाद मसूद और उनकी पूरी टीम को, जिन्होंने मुझे इन खूबसूरत जानवरों के साथ बातचीत करने का मौका दिया. आपकी पूरी टीम बहुत अच्छा काम कर रही है. यह मेरे लिए एक वास्तविक अनुभव जैसा था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी. 

Trending news