OMG-2 : अक्षय कुमार शिव रूप में दिखाएंगे दुनिया को राह, फर्स्ट लुक पोस्टर Viral
Advertisement

OMG-2 : अक्षय कुमार शिव रूप में दिखाएंगे दुनिया को राह, फर्स्ट लुक पोस्टर Viral

एक्टर ने उज्जैन में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया. इसमें वह एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ गले में हाथ डालकर नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो को एक ही घंटे में 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया. 

Film OMG-2 POSTER

नई दिल्ली : एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (OMG-2) की शूटिंग शुरू कर दी है. यह 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' (OMG) की सीक्वल है. OMG में उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दिखाई दिए थे. OMG-2 में उनका क्या किरदार होगा, इसका खुलासा खुद अक्षय ने कर दिया है. OMG-2 में यामी गौतम भी नजर आएंगी. 

अक्षय ने आज इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया. साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया. इसमें वह एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ गले में हाथ डालकर नजर आ रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो को एक ही घंटे में 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय ने आज महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के बाद दो पोस्टर शेयर किए. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय ...'.  एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को सबके सामने लाने के लिए हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है. 'ओह माय गॉड 2' के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है. इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे. हर हर महादेव अक्षय ने इस पोस्ट में एक दूसरा पोस्टर भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- " रख विश्वास, तू है शिव का दास."

 

Trending news