Lock upp: पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला आपस में भिड़े, कहा-तेरे Ex गिन भी नहीं सकता..!
Advertisement

Lock upp: पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला आपस में भिड़े, कहा-तेरे Ex गिन भी नहीं सकता..!

लगातार पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है.अब अभिनेत्री ने प्रिंस नरूला की एक्स गर्लफ्रेंड नोरा फतेही को लेकर बड़ा बयान दिया है.

photo

चंडीगढ़- रियलिटी शो लॉकअप लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. हाल ही के एपिसोड में पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच एक बड़ी बहस छिड़ गई थी. पायल ने लड़ाई में प्रिंस की एक्स नोरा फतेही का नाम भी घसीटा. 

लगातार पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. प्रिंस ने इसी हफ्ते कंगना  के खेल में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है. इसके बाद से उनकी पायल रोहतगी के साथ लड़ाई देखने को मिल रही है। अब अभिनेत्री ने प्रिंस नरूला की एक्स गर्लफ्रेंड नोरा फतेही को लेकर बड़ा बयान दिया है.

दरअसल पायल रोहतगी का झगड़ा सायशा शिंदे के साथ हो रहा था. इस दौरान प्रिंस नरूला भी झगड़े में कूद जाते हैं, जिससे पायल नाराज हो जाती हैं. वे गुस्से में प्रिंस से कहती हैं कि अगर वे यहां हैं तो किसी की सेटिंग की वजह से हैं. इस पर प्रिंस नरूला पायल के ब्वॉयफ्रेंड का नाम लेते हुए कहते हैं, 'मैं संग्राम की सेटिंग से हूं.'

पूरी बहस देखने वाली आजमा फलाह ने पायल रोहतगी को बताया कि प्रिंस नरूला ने इस पूरे विवाद में संग्राम का नाम घसीटा है, जिसके बाद पायल रोहतगी का गुस्सा और बढ़ जाता है और वह प्रिंस से कहती हैं, 'तू किसके सपोर्ट से आया है, नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है...अब बोल।' इस पर प्रिंस नरूला प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं, 'तेरे तो एक्स गिन भी नहीं सकता मैं।'

पायल की बातें सुनकर प्रिंस भड़क जाते हैं और पायल से कहते हैं कि ये सब बातें न करें. बाद में जीशा और अली मर्चेंट पायल को भला-बुरा कहते हैं.

एकता कपूर का लॉक अप रोमांचक कार्यों, नाटकीय झगड़े और सबसे बढ़कर, कुछ विवादास्पद प्रतियोगियों का एक दिलचस्प मिश्रण है जो जीवित रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. एकता कपूर ने 3 फरवरी को मुंबई में शो लॉन्च किया.

लॉक अप को सबसे बड़ा और सबसे निडर रियलिटी शो माना जाता है और इसे दुनिया के पहले मेटावर्स-आधारित फंतासी गेम के रूप में रखा जा रहा है. यह सभी सामग्रियों के साथ एक आकर्षक कैप्टिव रियलिटी शो है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा. 

Trending news