सपना चौधरी के पति को पुलिस करेगी गिरफ्तार! इस मामले में दर्ज हुई FIR...

 वारदात में पुलिस ने किरकिरी होते देख सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 हिमायतियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

सपना चौधरी के पति को पुलिस करेगी गिरफ्तार! इस मामले में दर्ज हुई FIR...
फाइल फोटो

राज टाकिया/रोहतक: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर हुई कमेंट्स पर वीर साहू इतने खफ़ा हुए की कमेंट्स करने वाले शख्स से आमना-सामना करने के लिए लाव लश्कर के साथ महम पहुच गए लेकिन वहां पर पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए इधर-उधर भागते रहे. उसके बाद भी वीर साहू फेसबुक पर लाइव आकर कमेंट्स करने वाले शख्स को चैलेंज करते रहे. वारदात में पुलिस ने किरकिरी होते देख सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 हिमायतियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल वीर साहू ने सपना चौधरी के साथ अपने बेटे का फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद एक युवक ने आपत्तिजनक कमेंट कर दी थी और दोनों के बीच फेसबुक पर लाइव आकर एक दूसरे को देख लेने का चलेंज हुआ, जिसके चलते सपना चौधरी के पति वीर साहू अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ महम के इतिहासिक चबूतरे पर आ पहुंचे.

वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले में महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज हुआ है. अब वीर साहू पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने बगैर मास्क के भीड़ इकट्ठा करके कोरोना की गाइडलाइंस की उल्लंघन किया की है. इसलिए पुलिस ने वीर साहू समेत 65 दूसरे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे की चुनौती कुबूल करने के बाद दोनों पक्षों की तरफ से भारी तादाद में लोगों को लाने की खबर सामने आई. आनन फानन में थाना इंचार्ज नवीन जाखड़ के नेतृत्व में तय की गई जगह पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. चबूतरे के नजदीक फटकने वाले हर शख्स से पूछताछ की जाने लगी और वहां आकर इकट्ठा होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई. थोड़ी ही देर में लगभग 15 कारों में सवार होकर एक पक्ष के लोग आए लेकिन वे पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए सीधे निकल गए. जिसके बाद सैमाण चुंगी और फिर फरमाणा व महम नेशनल हाईवे पर लोगों के इकट्ठे होने की खबरें वायरल हुईं.

महम थाने के एसएचओ नवीन जाखड़ ने बताया कि सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि कोरोना कानून को तोड़ने और शहर में दहशत फैलाने की एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Watch Live TV-