पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेजा

बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को आज अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया. मुंबई के जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल ले जाया गया.

पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेजा
जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप के बाद राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल ले जाती मुंबई पुलिस (फोटो : ट्विटर )

मुंबई : बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को आज अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया. मुंबई के जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल ले जाया गया. कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए शेयर करने का आरोप है.

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने उन्हें 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था. 23 जुलाई को कोर्ट ने राज कुंद्रा की रिमांड को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच उन्हें लेकर शिल्पा के जुहू स्थित घर पहुंची थी और  मामले की तह तक जाने के लिए शिल्पा से पूछताछ की थी. 

WATCH LIVE TV

आज रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा को किल्ला कोर्ट में पेश किया. मुंबई पुलिस ने कुंद्रा की और हिरासत की मांग की, लेकिन कोर्ट ने कुंद्रा को  न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कुंद्रा ने जमानत के लिए अदालत में याचिका दायर की. उनकी याचिका पर कल सुबह 11 बजे किल्ला कोर्ट में सुनवाई होगी. 

पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को राहत 
इसी बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी राहत दी है. दोनों की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिया कि दोनों के खिलाफ 20 सिंतबर तक किसी भी प्रकार की कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाए. राज कुंद्रा के बाद कई सेलिब्रिटी के नाम का भी पॉर्न वीडियो से जोड़ा जा रहा है जिसे लेकर मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है.