Priyanka Chopra की बहन ने हॉट पिंक गाउन पहन उड़ाए होश, वायरल हो रही तस्वीरें
Advertisement

Priyanka Chopra की बहन ने हॉट पिंक गाउन पहन उड़ाए होश, वायरल हो रही तस्वीरें

मीरा चोपड़ा पिंक शिमरी ड्रेस में रेड कार्पेट पर दिखी. बालों को उन्होंने बांधा हुआ है और गले में पतली से चेन पहनी है. उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है, जो उनकी तस्वीर को और खूबसूरत बना रही है.

 

photo

चंडीगढ़- कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम देशभर में देखने को मिल रही है. रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड हसीनाएं अपना जलावा बिखेरती नजर आई. 

इस दौरान बॉलीवुड अदाकारा मीरा चोपड़ा 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं का जलवा बिखरती नजर आई. उनके रेड कार्पेट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. देखिए कान्स से उनका लुक.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

इस साल जैसे ही कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हुआ उसके बाद से प्रमुख भारतीय सुपरस्टार और प्रभावितों ने पहली बार रेड कार्पेट पर कदम रखा. मीरा चोपड़ा, जो तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. उन्होंने भी इस साल कान्स में डेब्यू किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

मीरा चोपड़ा ने सेक्विन वर्क वाला हॉट पिंक बॉल गाउन पहना था. ऑफ शोल्डर गाउन के साथ उन्होंने लाइट मेकअप लुक और सिंपल पोनीटेल का इस्तेमाल किया. ब्लिंगविन के रूबी और डायमंड इयररिंग्स और मैचिंग नेकलेस ने उनकी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति को खूबसूरती से पूरा किया.

फैंस ने मीरा के आउटफिट पर जमकर तारीफ की. फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया.

Trending news