राज कुंद्रा ने "GOD" में इन्वेस्ट कराने के लिए शिल्पा शेट्टी का किया इस्तेमाल, इस बीजेपी नेता ने लगाए संगीन आरोप

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा ने एक ऑनलाइन गेम के डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर देश में कई लोगों से करीब 3000 करोड़ रुपये का फ्रॉड किया. 

राज कुंद्रा ने "GOD" में इन्वेस्ट कराने के लिए शिल्पा शेट्टी का किया इस्तेमाल, इस बीजेपी नेता ने लगाए संगीन आरोप
बीजेपी नेता ने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी ने ऑनलाइन गेम के लिए डिस्ट्रिब्यूटरों से करोड़ों रुपये जमा कराए और फिर उनके साथ संपर्क बंद कर दिया.

मुंबई : पोर्नोग्राफी में फंसे राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. अब महाराष्ट्र के बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आज एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा ने एक ऑनलाइन गेम के डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर देश में कई लोगों से करीब 3000 करोड़ रुपये का फ्रॉड किया. 

बीजेपी नेता ने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने Game Of Dots (GOD) नाम का एक ऑनलाइन गेम शुरू किया था. पहले गेम के लिए डिस्ट्रिब्यूटरों से करोड़ों रुपये जमा कराए गए और फिर उनके साथ संपर्क बंद कर दिया गया. 

बीजेपी नेता ने कहा कि वह शिल्पा शेट्टी की प्रतिभा का पूरा-पूरा आदर करते हैं, लेकिन राज कुंद्रा के इस ऑनलाइन गेम का प्रचार करने और डिस्ट्रिब्यूटरों को लुभाने के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी का इस्तेमाल किया. 

कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर
बीजेपी नेता ने कहा, इस ऑनलाइन गेम के बारे में बताया गया था कि यह पूरी तरह से वैध है। इस कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर लगाई गई, जिसे प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया गया. 

लोगों को दिखाई वीडियो
बीजेपी नेता राम कदम ने लोगों को इस गेम की एक वीडियो भी दिखाई। उन्होने कहा कि गेम की डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के नाम पर किसी से 30 लाख तो किसी से 15 से 20 लाख रुपये लिए गए. बीजेपी नेता ने यह भी आरोप लगाया जब लोगों को अपने साथ धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो वो अपने पैसे मांगने के लिए राज कुंद्रा के ऑफिस गए तो उनके साथ अभद्रता की गई और धक्के मारकर निकाल दिया गया.

WATCH LIVE TV

गृह मंत्री के पास जाएंगे 
बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि अगर इस मामले में राज कुंद्रा पर एक्शन नहीं लिया गया, तो हम लोग मुंबई पुलिस कमिश्नर और गृह मंत्री के पास जाएंगे. हम भी समझना चाहते हैं कि सरकार ने महाराष्ट्र के लोगों के साथ हुए धोखे और अन्याय को कैसे बर्दाश्त किया.

फरवरी में आए गए थे जांच के घेरे में 
मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस साल फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का भंडाफोड़ किया था. जांच के दौरान पता चला कि इस रैकेट से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जुड़े हैं. पांच महीने की जांच के बाद क्राइम ब्रांच को जब पुख्ता सबूत मिल गए तो 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं.