पुलिस कस्टडी में 27 जुलाई तक रहेंगे राज कुंद्रा, इस जगह खपाया जाता था पोर्नोग्राफी से कमाया पैसा

अदालत ने पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत आज 5 दिनों के लिए बढ़ा दी. अदालत ने उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

पुलिस कस्टडी में 27 जुलाई तक रहेंगे राज कुंद्रा, इस जगह खपाया जाता था पोर्नोग्राफी से कमाया पैसा
मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम आज राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची.

मुंबई: अदालत ने पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत आज 5 दिनों के लिए बढ़ा दी. अदालत ने उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. इस दौरान उनके सहयोगी रेयान थोर्पे भी हिरासत में रहेंगे. 

इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की टीम राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जुहू स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंच गई. बताया जा रहा कि मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है.

इससे पहले राज कुंद्रा को भायखला जेल से कोर्ट ले जाया गया. मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और पुलिस हिरासत में रखने की मांग की. पुलिस ने कहा कि अभी इस मामले में और जांच और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए समय चाहिए.

WATCH LIVE TV

पुलिस को इस बात का शक

मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह है कि पोर्नोग्राफी से कमाया गया पैसा ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किया जाता था. इसी वजह से राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट की जांच की जांच जरूरी है. 

अब तक 11 लोग पुलिस गिरफ्त में 

19 जुलाई की रात को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. फरवरी में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.