Rakhi Sawant Divorce- वैलेंटाइन डे से पहले राखी का टूटा रिश्ता, शादी को लेकर किए कई खुलासे
Advertisement

Rakhi Sawant Divorce- वैलेंटाइन डे से पहले राखी का टूटा रिश्ता, शादी को लेकर किए कई खुलासे

Rakhi Sawant Divorce- राखी सावंत ने वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले अपने पति को तलाक दे दिया हैं. बिग बॉस के बाद हमारी जिंदगी में काफी कुछ हुआ. इस रिश्ते में मैं कुछ चीजों को लेकर अंजान थी. वो सब मेरे कंट्रोल से बाहर था,लेकिन मुझे लगता है कि इन सबसे अच्छा है कि हम दोनों एक दूसरे की सहमति से अलग हो जाएं.

फोटो

चंडीगढ़- Rakhi Sawant Divorce-वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले राखी सांवत ने अपने पति को तलाक दे दिया हैं. ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने कल रात अपने तलाक का ऐलान किया. 

राखी सावंत ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. राखी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि-रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है.

 

बिग बॉस के बाद हमारी जिंदगी में काफी कुछ हुआ. इस रिश्ते में मैं कुछ चीजों को लेकर अंजान थी. वो सब मेरे कंट्रोल से बाहर था,लेकिन मुझे लगता है कि इन सबसे अच्छा है कि हम दोनों एक दूसरे की सहमति से अलग हो जाएं.

एक्ट्रेस ने अपने करियर में काफी संघर्ष देखा है और लोगों की चहेती बनी हैं. मगर अपनी पर्सनल लाइफ में उनका स्ट्रगल हमेशा से अलग लेवल का रहा है.

अपने पोस्ट में राखी आगे लिखती हैं कि मैं काफी दुखी हूं. ये सब वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले हो रहा हैं. इस खास दिन से ठीक पहले मेरा दिल टूट गया है. मैं भारी मन से ये फैसला ले रही हूं. 

राखी ने रितेश के साथ रिश्ता खत्म करने के साथ उन्हें आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी और लिखा कि जिंदगी के इस कठिन पड़ाव में मुझे अपने काम और अपनी लाइफ का ध्यान देना होगा. खुद को खुश रखना होगा. 

 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश सबसे पहले बिग बॉस में एक साथ नजर आए थे. इन दोनों का खट्टा मीठा रिश्ता सभी दर्शकों को बिग बॉस 15 में देखने मिला था. शो के ग्रैंड फिनाले में यह दोनों साथ में नजर आए थे, लेकिन अब दोनों ने दूर होने के फैसला ले लिया हैं.

राखी सावंत के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.लोगों का मानना है कि राखी सावंत और रितेश ‘बिग बॉस 15’ की वजह से साथ आए हैं और इसी वजह से अब दोनों अलग हो रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ड्रामा खत्म.

 

Trending news