फिल्म के सेट पर कुछ इस तरह प्यार में डूबे थे रणवीर और दीपिका, भंसाली के कट बोलने पर भी...
Advertisement

फिल्म के सेट पर कुछ इस तरह प्यार में डूबे थे रणवीर और दीपिका, भंसाली के कट बोलने पर भी...

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पूरे इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल में से एक हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे की प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

फिल्म के सेट पर कुछ इस तरह प्यार में डूबे थे रणवीर और दीपिका, भंसाली के कट बोलने पर भी...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पूरे इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल में से एक हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे की प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते है कि दोनों की ये प्यार भरी मुलाकात सबसे पहले कहा हुई थी.

कैसे हुई थी दोनों की प्यार की शुरुआत 

बता दें कि दोनों की प्यार की शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’ के सेट से शुरू हुई थी. इस पूरी फिल्म में दोनों की अदाकारी इतनी जबरदस्त थी कि दोनों के फैंस हैरान रहे गए थे और इसी जगह से दोनों के प्यार के चर्चे चारों तरफ फैल गए थे. रणवीर के जन्मदिन के खास मौके पर बताते हैं दोनों के किसिंग सीन का वो किस्सा जिसके बारें में शायद ही आप लोग जानते हैं.

बचपन से था स्टार बनने का शौक

रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था. और वह बचपन से ही एक कलाकार बनना चाहते थे. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी. अपने 11 साल के करियर में उन्होंने कई अलग-अलग और शानदार किरदारों से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है.

इस फिल्स से मिली पहचान

फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’ से ही रणवीर को और उनके प्यार को पहचान मिली थी. रामलीला के क्र मेंबर ने हफिंगटन पोस्ट को बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे में इतना खो गए थे कि संजय लीला भंसाली के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे.’

ये भी पढ़े: Alert! डेल्टा वैरिएंट की वजह से इन जगहों पर बढ़ा Lockdown का दायरा, अगली लहर की जताई आशंका

क्रू मेंबर ने आगे बताया कि 'अंग लगा दे' के दौरान दोनों का किसिंग सीन था, सीन पूरा होने के बाद भंसाली ने कट बोला, लेकिन दोनों कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को किस करते रहे. उस वक्त वहां 50 लोग मौजूद थे और सब के सब हैरान रह गए थे और चारों तरफ एक शांति सी छा गई.’

बॉलीवुड में आग की तरह फैली दोनों के प्यार किस्से

क्रू मेंबर ने आगे बताया कि ‘उसी वक्त हमें अंदाजा हो गया कि दोनों प्यार में हैं, लेकिन तब कन्फर्म हो गया. वो किस बहुत पैशनेट थी, तब किसी ने एक शब्द नहीं बोला. मैं अब भी वो नज़ारा नहीं भूल पाया हूं. दोनों ही अक्सर एक दूसरे को बेबी कहकर बुलाते थे, साथ खाना खाते थे और जब उनकी शूटिंग नहीं होती थी तो वैनिटी वैन लेकर गायब हो जाते थे.

इन फिल्मों में एक साथ किया काम

आपको बता दें कि रामलीला के बाद दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. इसी दौरान उन्होंने फिल्म फाइनडिंग फैन, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी काम किया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news