Ranveer Singh ने होने वाले बच्चों के नामों का किया खुलासा, इस दिन बनेंगे पेरेंट्स
Advertisement

Ranveer Singh ने होने वाले बच्चों के नामों का किया खुलासा, इस दिन बनेंगे पेरेंट्स

बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं.

Ranveer Singh ने होने वाले बच्चों के नामों का किया खुलासा, इस दिन बनेंगे पेरेंट्स

नई दिल्लीः बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

इसी बीच रणवीर सिंह ने छोटे पर्दे पर कदम रखा है और इन दिनों वो शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) को होस्ट कर रहे हैं. शो 16 अक्टूबर, 2021 से शुरू हो चुका है, लेकिन रणवीर ने शो के पहले ही दिन धमाका कर दिया और शो के दौरान रणवीर कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए.

बच्चों को लेकर रणवीर जताई ये इच्छा

शो के दौरान उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई राजों पर से पर्दा उठाया. उन्होंने कंटेस्टेंट को बताया कि 'जैसा की आप लोग जानते हैं कि मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाब, आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी ना. मैं तो रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए.’

ये भी पढ़ेंः फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में Ex Officer ने पकड़ी ये बड़ी गलती, Khiladi Kumar को मांगनी पड़ी माफी

रणवीर सिंह ने आगे कहा कि 'मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं. क्या आप बुरा तो नहीं मानेंगे अगर मैं आपसे 'शौर्य' ले लूं?' आपको बता दें रणवीर और दीपिका की शादी को तीन साल होने जा रहे हैं. तो वहीं, अगर रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' में भी नजर आएंगे. वहीं फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' और 'सूर्यवंशी' भी रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. फिल्म 'सूर्यवंशी' में रणवीर कैमियो में नजर आएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news