प्रेगनेंसी में ओपन टॉप पहने हॉटनेस के जलवे, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सारी हदें की पार
Advertisement

प्रेगनेंसी में ओपन टॉप पहने हॉटनेस के जलवे, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सारी हदें की पार

रिहाना ने हाल ही में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोग्राफर्स को बहुत सारे पोज दिए हैं. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गई. रिहाना इन तस्वीरों में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

photo

चंडीगढ़- हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही हैं. रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जल्द ही अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने वाले हैं.

रिहाना के मां बनने की इस खबर की पुष्टि तब हुई जब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. यह कपल अपने बच्चे के स्वागत के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

रिहाना ने हाल ही में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोग्राफर्स को बहुत सारे पोज दिए हैं. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गई.  

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

रिहाना ने प्रेगनेंसी के दौरान बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.  रिहाना इन तस्वीरों में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं.  रिहाना ने ब्लैक कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. सामने की ओर टॉप में डोरी लगी हुई है.  ब्लैक शेड्स के साथ रिहाना ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. 

बता दें कि रिहाना और रॉकी ने पिछले साल 2021 में ही अपने रिलेशन की आधिकारिक पुष्टि की थी. एक इंटरव्यू में रॉकी ने रिहाना को 'लव ऑफ माय लाइफ' कहकर पुकारा था.

Trending news