सलमान खान और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, चड़ीगढ़ पुलिस ने भेजा समन
Advertisement

सलमान खान और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, चड़ीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान, उनकी बहन और उनकी कंपनी 'बीइंग ह्यूमन' को चंड़ीगढ़ के एक व्यापारी ने इनके खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. व्यापारी का कहना है कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है.

सलमान खान और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, चड़ीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

नकुल अरोरा/चंडीगढ़: हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान, उनकी बहन और उनकी कंपनी 'बीइंग ह्यूमन' को चंड़ीगढ़ के एक व्यापारी ने इनके खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. व्यापारी का कहना है कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है. इसी के साथ कंपनी की वेबसाइट भी बंद पड़ी हुई है.

इसलिए व्यापारी ने सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस के अधिकारियों ने सलमान खान, अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के CEO प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव, आलोक को समन भेजे हैं.

जानें, क्या है पूरा मामला

पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए व्यापारी अरुण गुप्ता ने बताया कि ‘सलमान खान के कहने पर उन्‍होंने मनीमाजरा के एनएसी एरिया में करीब 3 करोड़ रुपए की लागत से 'बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी' का शोरूम खोला था. शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक एग्रीमेंट भी किया.’

ये भी पढ़े: हॉलीवुड की तरफ रुख कर रही हैं आलिया भट्ट, फैंस बोले- प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश

उन्होंने आगे बताया कि इन सभी ने शोरूम तो खुलवा लिया, लेकिन किसी तरह की भी सहायता नहीं की. बीइंग ह्यूमन की ज्वेलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा था, वह बंद पड़ा है. इस कारण उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है.’ व्यापारी की शिकायत पर सलमान खान, उनकी बहन के अलावा कंपनी के कुछ अधिकारियों को पुलिस ने समन भेजे हैं और इन सब से 10 दिनों के अंदर जवाब मांगा है.

Bigg Boss के सेट पर बुलाकर किया था वादा

व्यापारी ने पुलिस को यह भी बताया कि ‘सलमान ने उन्‍हें बिग बॉस के सेट पर बुलाया और कंपनी खोले जाने पर उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा दिया. सलमान ने चंडीगढ़ में शोरूम खुलने की बात भी कही थी. शिकायतकर्ता ने एक वीडियो पुलिस को भेजी है. उनका आरोप है कि सलमान खान ने कहा था कि वह शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे, लेकिन बाद में व्यस्तता के चलते नहीं आए.’

ये भी पढ़े: B’Day special: सौरव गांगुली ने गर्लफ्रेंड संग फिल्मी अंदाज में की थी शादी, घर वाले थे एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन

आपको बता दें कि सलमान एक चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं, जिसका नाम उन्होंने बीइंग ह्यूमन है. यह फाउंडेशन लोगों से डोनेशन लेने की बजाए बीइंग ह्यूमन के कपड़े ऑनलाइन और स्टोर पर बेचकर पैसे इकट्ठे करता है. सलमान खान भी बीइंग ह्यूमन के कपड़ें पहनते हैं. यहां तक कि वह अपने दोस्तों और करीबियों को भी बीइंग ह्यूमन के कपड़े गिफ्ट में देते हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news