‘ठेके आली गली’ में सपना का Hot डांस, लटके झटके देख लोग हुए बेकाबू
Advertisement

‘ठेके आली गली’ में सपना का Hot डांस, लटके झटके देख लोग हुए बेकाबू

‘ठेके आली गली’ में सपना चौधरी का ये डांस 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

पोटो

चंडीगढ़- सपना चौधरी जब भी स्टेज में आती है तो अक्सर उनके लटके-झटके देख भीड़ बेकाबू हो जाती है. इन दिनों सपना का एक ऐसा डांस वायरल हो रहा है जिसे लोग 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देख चुके हैं.सपना के चाहने वालों के फोन में यहीं डांस इन दिनों खुब धूम मचा रहा हैं.

हरियाणा ही नहीं बल्कि सपना पूरे देश में अपने डांस को लेकर खुब मशहूर हैं. उनके डांस शोज पर जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. उनके पॉप्युलर स्टेज शोज के वीडियोज यूट्यूब पर भी धमाल मचा देते हैं.

इन दिनों सपना चौधरी का ठेके आली गली गाने पर डांस लोगों को दिवाना बना रहा हैं. आज कल उनका गाना खूब देखा जा रहा है. सपना ने इस गाने में नागिन की तरह अपनी कमर मटकाई हैं, जिसके लोग दिवाने हो गए हैं. साथ ही उनकी अदाएं भी कातिलाना हैं. एक बार आप भी सपना का ये वीडियो जरूर देखें.

 

 

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक जाना माना नाम हैं. उनके नए गाने तो पॉपुलर है ही, लेकिन पुराने गाने भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. ठेके आली गली (Theke Aali Gali) इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.  वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

सपना ने क्रीम कलर की सूट पहनी हुई हैं. वहीं सपना हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) में फाडू डांस करती हुई नजर आ रही है और डांस देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ देखी जा सकती है. डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग दी है.

Trending news