Sapna Choudhary का नया गाना Kala Chundad सोशल मीडिया पर Viral, नहीं देखा तो यहां देखें
Advertisement

Sapna Choudhary का नया गाना Kala Chundad सोशल मीडिया पर Viral, नहीं देखा तो यहां देखें

हरियाणवी डांसर सपना चौघरी (Sapna Choudhary) के इन दिनों कई गाने रिलीज हुए हैं. इसी बीच सपना का एक ओर नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सपना के नए गाने के बोल हैं ‘Kala Chundad’ जो हाल ही में रिलीज हुआ है. 

Sapna Choudhary का नया गाना Kala Chundad सोशल मीडिया पर Viral, नहीं देखा तो यहां देखें

नई दिल्लीः हरियाणवी डांसर सपना चौघरी (Sapna Choudhary) के इन दिनों कई गाने रिलीज हुए हैं. इसी बीच सपना का एक ओर नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सपना के नए गाने के बोल हैं ‘Kala Chundad’ जो हाल ही में रिलीज हुआ है. सपना के फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ सपना का ये नया गाना उनके फैंस के लिए नए साल पर किसी तोहफे से कम नहीं है.

बता दें कि सपना के इस गाने को UK हरियाणावी ने अपनी अवाज दी है और गाने में सपना के साथ मनीष तोमर नजर आ रहे हैं, जबकि गाने के बोल जांगरा ने लिखें हैं और गाने का संगीत DNC स्टूडियोज दिया है. सोशल मीडिया पर सपना के फैंस जमकर तारिफ कर रहे हैं और अपने प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं. तो चलिए देखते हैं सपना चौधरी के नए गाने की एक झलक....

यह भी पढ़ेंः Sakat Chauth 2022: जानें, सकट चौथ पर आज हरियाणा में कब दिखेगा चांद, इस विधि-विधान चंद्रमा को अर्घ्य

बताते चले कि गाने में सपना और मनीष को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सपना का हरियाणवी गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’ रिलीज हुआ था. इस गाने को भी सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया था. गाने में सपना वकील की किरदार निभाते हुए दिखाई दी थी और बिरू कटारिया दबंग के किरदार में दिखाई दिए थे.

ऐसे की थी करियर की शुरुआत...

आपको बता दें कि सपना ने हरियाणा के ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी के बाद से सपना हरियाणा के आस-पास के इलाकों और राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगी. लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ने वाली सपना ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनी. इसके बाद से सपना के देश से लेकर विदेश तक फैंस को अपनी तरफ खींचा और आज भी सपना म्यूजिक वीडियोज और स्टेज पर धमाल मचा रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news