Raj kundra के साथ शर्लिन चोपड़ा की इस फोटो पर मचा हंगामा, Trollers बोले-अब पैसे नहीं मिल रहे
X

Raj kundra के साथ शर्लिन चोपड़ा की इस फोटो पर मचा हंगामा, Trollers बोले-अब पैसे नहीं मिल रहे

ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने शर्लिन चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.यूजर्स का आरोप है कि इस फोटो को मोर्फ करके राज कुंद्रा की तस्वीर लगाई गई है.

Raj kundra के साथ शर्लिन चोपड़ा की इस फोटो पर मचा हंगामा, Trollers बोले-अब पैसे नहीं मिल रहे

मुंबई : पॉर्नोग्राफी मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा  (Sherlyn Chopra) से भी पूछताछ की है.

इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए हैं. इस बीच शर्लिन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर हंगामा मचा दिया है. इस फोटो में वे बिकिनी पहनकर दिख रही हैं और उनके पास बैठे राज कुंद्रा विक्टरी साइन बनाकर पोज कर रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा किया कि ये तस्वीर 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप के पहले शूट के वक्त की है. शर्लिन ने ट्वीट किया-- 29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.

 

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल 

शर्लिन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.यूजर्स का आरोप है कि इस फोटो को मोर्फ करके राज कुंद्रा की तस्वीर लगाई गई है.

एक यूजर ने लिखा- कुंद्रा की फोटो एडिट कर रखी है. साफ पता चल रहा है और वैसे भी अब पैसे नहीं मिल रहे होंगे, इसलिए विरोध कर रही हो.

एक यूजर ने लिखा- मैं कुंद्रा का पक्ष नहीं ले रहा, लेकिन गौर से देखो तो साफ पता चल रहा है कि ये फोटो एडिटिंग की हुई है. अपने देश में बहुत काबिल लोग हैं, लेकिन फोटोशॉप सबके बस की बात नहीं. 

WATCH LIVE TV

राज पर लगाए हैं गंभीर आरोप 

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उनके घर पर उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. शर्लिन ने बताया, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे. 

मुंबई क्राइम ब्रांच को बयान देने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि राज कुंद्रा ने उनसे पहले ग्लैमरस वीडियो बनाने की बात की गई थी, लेकिन बाद में एडल्ट वीडियो बनाए जाने लगे.

शर्लिन ने ये भी खुलासा किया, राज कुंद्रा मुझसे कहते थे कि शिल्पा को मेरे वीडियोज और फोटोज पसंद आए. पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.

Trending news