पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa को मिला बहन और इस एक्टर का साथ, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने बीते सोमवार को एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बारे में कहा है. 

पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa को मिला बहन और इस एक्टर का साथ, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी ने बीते सोमवार को एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बारे में कहा है. अपने बयान में शिल्पा ने कहा कि झूठी बातों के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. इस बयान के तुरंत बाद ही शिल्पा को इंडस्ट्री के साथियों का साथ मिला.

इतन ही नहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी अपनी बेहन के लिए प्यार भरा संदेश भेजा. बता दें कि शिल्पा की बहन ने खुलकर अपनी बेहन स्पोर्ट किया और साथ ही लिखा कि 'आई लव यू मुंकी और आपके साथ हमेशा रहूंगी,  हमेशा हर अच्छे-बुरे वक्त में आपका साथ दूंगी.' इससे ये साफ हो गया है कि शिल्पा शेट्टी का परिवार इस बुरे वक्त में उनके साथ खड़ा है.

ये भी पढ़े: अरबाज ने पूछा ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल, तो Tiger ने दिया ये मजेदार जवाब, कहा- मैं भाईजान की तरह...

R माधवन उतरे स्पोर्ट में

परिवार के बाद बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने शिल्पा का साथ देते हुए कहा कि 'आप सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस चुनौती को भी शान और गरिमा से पार कर लेंगी. हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ हैं.' बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा का सपोर्ट करने के लिए हंसल मेहता सामने आ चुके हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल कर रहे लोगों को भी खूब लताड़ लगाई थी. तो वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शिल्पा को स्पोर्ट किया था. बताते चले कि राज की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा को कोई भी बयान सामने नहीं आया था. लेकिन, अब बीते सोमवार को शिल्पा ने अपना बयान जारी किया.

ये भी पढ़े: सदमे से उबरकर 22 साल की कम उम्र में बने IAS अफसर बने हिमांशु, परीक्षा से पहले खोया पिता-भाई को

आपको बता दें कि शिल्पा ने साफ शब्दों में कहा कि ‘उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है. राज कुंद्र पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ भी बोलने से शिल्पा बचती दिखाई दे रही हैं. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने विचार साझा किए थे.

WATCH LIVE TV