फ्रॉड केस में शिल्पा- शमिता और उनकी मां फंसी ! 28 फरवरी को कोर्ट में होगी पेश
Advertisement

फ्रॉड केस में शिल्पा- शमिता और उनकी मां फंसी ! 28 फरवरी को कोर्ट में होगी पेश

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ,शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. तीनों को अंधेरी की एक अदालत ने 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में तलब किया है.

फोटो

चंडीगढ़-  बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बिग बॉस 15 की प्रतियोगी शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. तीनों को अंधेरी की एक अदालत ने 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में तलब किया है.

एक व्यवसायी ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसका कर्ज नहीं चुकाया और शिकायत दर्ज करने के बाद तीनों को तलब किया गया.  शमिता, शिल्पा और सुनंदा को 28 फरवरी को कोर्ट में पेश होना है. 

 

व्यवसायी एक ऑटोमोबाइल एजेंसी का मालिक है, जिसने शिल्पा शेट्टी के दिवंगत पिता को ऋण दिया था. शेट्टी के पिता को जनवरी 2017 तक ब्याज के साथ ऋण का भुगतान करना था. शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 18% ब्याज पर गली उधार ली थी. 

शिकायतकर्ता के अनुसार, सुरेंद्र ऋण चुकाने में विफल रहा है और उसने अपनी पत्नी और अपनी बेटियों को इसके बारे में बताया था, व्यवसायी का आरोप है कि उसने सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में चेक लिखा था, जिसका 11 अक्टूबर, 2016 को निधन हो गया था. इस बीच, शमिता, शिल्पा और सुनंदा ने उन्हें कोई पैसा देने से इनकार किया है.

 

Trending news