बीमार एक्ट्रेस सविता बजाज ने मांगी सोनू सूद से आर्थिक मदद, को-एक्टर सचिन पिलगांवकर बोले- सेविंग रखनी चाहिए
Advertisement

बीमार एक्ट्रेस सविता बजाज ने मांगी सोनू सूद से आर्थिक मदद, को-एक्टर सचिन पिलगांवकर बोले- सेविंग रखनी चाहिए

मुंबईः फिल्म "नदिया के पार" में काम कर चुकी जानी- मानी एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) इन दिनों आर्थिक संकट से गुजर रही हैं. सविता पिछले कुछ समय से बीमार चल रही हैं. सांस लेने में कठिनाई होने के चलते उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो चुकी है.

 फिल्म "नदिया के पार" में एक्ट्रेस सविता बजाज और अभिनेता सचिन पिलगांवकर साथ नजर आए थे.

मुंबईः फिल्म "नदिया के पार" में काम कर चुकी जानी- मानी एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) इन दिनों आर्थिक संकट से गुजर रही हैं. सविता पिछले कुछ समय से बीमार चल रही हैं. सांस लेने में कठिनाई होने के चलते उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो चुकी है. उन्होंने सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाई है.

"नदिया के पार" में सविता के साथ काम कर चुके अभिनेता सचिन पिलगांवकर ने मीडिया में आई इस खबर पर प्रतिक्रिया दी. 

मदद के लिए आगे आए एसोसिएशन 

उन्होंने कहा, न्यूज पेपर्स में मैंने सविताजी के बारे में पढ़ा. मैं चाहता हूं कि एसोसिएशन के लोग मदद के लिए आगे आएं और आर्थिक संकट से जूझ रहे कलाकारों और टेक्निशियन्स की मदद करें. सचिन ने यह भी कहा कि अगर आप IMPPA या CINTAA से मदद मांगते हैं तो वह जरूर आपकी सहायता करेंगे. इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप उसके सदस्य हों.

WATCH LIVE TV

हालांकि सचिन पिलगांवकर ने यह भी कहा कि लोग सेविंग्स क्यों नहीं रखते. दूसरों पर उंगली उठाना आसान है, लेकिन लो भूल जाते हैं कि जब आप दूसरों पर एक उंगली उठाते हैं तो बाकी चार आपकी तरफ होती हैं. उन्होंने कहा, मैं किसी भी आर्टिस्ट पर आरोप नहीं लगा रहा, लेकिन जिंदगी में कभी भी मुसीबतें आ सकती हैं. आपको सेविंग्स रखनी चाहिए.

इलाज में खर्च हो गए सारे पैसे 

करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी सविता बजाज ने हाल ही में बताया था कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो चुकी है. सारे पैसे उनके इलाज पर खर्च हो चुके हैं. मुझे नहीं पता कि इस स्थिति से वे कैसे निपटेंगी. मुंबई में मेरे पास अपना घर नहीं हैं और 7 हजार रुपये किराये पर रहती हैं. परिवार में कोई मुझे अपने साथ रखना नहीं चाहता. 

Trending news