Sonakshi Sinha भी बनने वाली हैं दुल्हन! ये होंगे शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद
Advertisement

Sonakshi Sinha भी बनने वाली हैं दुल्हन! ये होंगे शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद

दोनों की मुलाकात सलमान खान की वजह से हुई थी. तब से लेकर दोनों  सुर्खियों में हैं. उन्होंने भी इस रिश्ते को लेकर चु्प्पी साध रखी हैं. 

फोटो

चंडीगढ़- सोनाक्षी सिन्हा और 'नोटबुक' एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. 

बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात सलमान खान की वजह से हुई थी. तब से लेकर दोनों लंबे सुर्खियों में हैं. उन्होंने भी इस रिश्ते को लेकर चु्प्पी साध रखी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

लेकिन पहली बार सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल की तस्वीरों को शेयर किया हैं. जिसके बाद से दोनों के फैंस इस रिश्ते को लेकर काफी बेताब हैं.

सोनाक्षी ने खास पोस्ट भी लिखा है, जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर लोग बातें करने लगे हैं. आपको बता दें कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और 'नोटबुक' एक्टर जहीर इकबाल अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. 

लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साधी हुई है.

दरअसल, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर को जन्मदिन था. सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और खास बना दिया. सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

उन्होंने लिखा- ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे. बाय.’ इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने #bestbestfriend #whattaguy का इस्तेमाल भी किया है.

सोनाक्षी के इस पोस्ट पर जहीर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है’. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी बनाई. एक अलग कमेंट में जहीर ने लिखा, ‘क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं.’ इस कॉमेंट के बाद से मानों फैंस को पूरा भरोसा हैं कि दोनों भी जल्द शादी कर सकते हैं.

 

Trending news