जैकलीन के बाद श्रद्धा और शिल्पा का भंडाफोड़, बड़े खुलासे सुन उड़ जाएंगे होश
Advertisement

जैकलीन के बाद श्रद्धा और शिल्पा का भंडाफोड़, बड़े खुलासे सुन उड़ जाएंगे होश

नोरा और जैकलीन के बाद मामले में शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया हैं. हाल ही में सुकेश ने कबूली एक्ट्रेसस से कनेक्शन की बात.

 

फोटो

चंडीगढ़-  सुकेश चंद्रशेखर का मनी लॉन्ड्रिंग कॉन्ट्रोवर्सी बहुत से एक्ट्रेस के लिए मुसीबत बनता जा रहा हैं. मनी लॉन्ड्रिंग कॉन्ट्रोवर्सी कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ हैं.

हाल ही में इस पूरे मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. नोरा और जैकलीन के बाद बॉलीवुड की दूसरी ऐक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए हैं.

खबरों की मानें तो ईडी की पूछताछ में सुकेश ने श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी के साथ अपने कनेक्शन होने की बात कबूली है. 

आपको बता दें कि सुकेश ने ईडी को बताया कि वे श्रद्धा कपूर को साल 2015 से जानते हैं. सुकेश ने बताया कि एनसीबी के केस में श्रद्धा कपूर की मदद की थी. मालूम हो.

 

आपको ये भी बता दें कि श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स केस में बुरी फंस गई थीं. सुकेश ने ये भी बताया कि वे  हरमन बावेजा को जानता है. हरमन उनके पुराने दोस्त हैं. वो हरमन की अगली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने वाला था. 

सुकेश ने ये भी बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा के लीगल केस को लेकर शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया था. इसी साल राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल हुई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस नए खुलासे के बाद अब केस में एक नया मोड़ आ गया है. जैकलीन और नोरा के अलावा अब शिल्पा, श्रद्धा और हरमन का नाम भी इससे जुड़ गया है। ऐसे में ये तीनों हस्तियां अब ईडी की रडार पर हैं.

 

Trending news