Sara, Jhanvi पर भी कर चुका है सुकेश खन्ना महंगे गिफ्ट की बरसात, बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस
Advertisement

Sara, Jhanvi पर भी कर चुका है सुकेश खन्ना महंगे गिफ्ट की बरसात, बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने न सिर्फ जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (nora fatehi) को ही नहीं बल्कि सारा (sara ali khan) अली खान, भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और जानवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को भी महंगे गिफ्ट दिए.

Sara, Jhanvi पर भी कर चुका है सुकेश खन्ना महंगे गिफ्ट की बरसात, बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: 200 करोड़ की ठगी के मामले में ईडी (ED) ने बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में हुए खुलासे के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने न सिर्फ जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (nora fatehi) को ही नहीं बल्कि सारा (sara ali khan) अली खान, भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और जानवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को भी महंगे गिफ्ट दिए.

इन गिफ्ट की कीमत भी कोई सौ रुपये या हजार रुपये नहीं बल्कि लाखों में थी. आरोपी सुकेश ने जान्हवी कपूर को 19 लाख रुपये और एक बेशकीमती बैग दिया था. वहीं सारा अली खान को (Sara Ali Khan) को भी बेशकीमती घड़ी दी थी.

इन अभिनेत्रियों को बनाया था टारगेट

ईडी की चार्जशीट के मुताबिक बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस ने जेल में आरोपी सुकेश से मुलाकात की थी. इस लिस्ट में भूमि पेडनेकर का भी नाम सामने आया है. हालांकि भूमि पेडनेकर ने सुकेश का दिया हुआ कोई गिफ्ट नहीं लिया था. हैरानी की बात तो यह है कि सुकेश नें इन सभी से अलग-अलग पहचान बनाकर बात की.

सुकेश ने अपना नाम सुकेश चंद्रशेखर के बजाए शेखर बताकर इनसे संपर्क किया था. ईडी के नए खुलासे में पता चला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी सुकेश के निशाने पर थीं. इतना ही नहीं आरोपी ने जैकलीन फर्नांडिस के अलावा कई और एक्ट्रेस को भी टारगेट किया था.

पत्नी ने भी दिया था सुकेश का साथ

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही गवाह बनी हैं. दरअसल नोरा फतेही पर यह आरोप लगा था कि नोरा ने सुकेश से मंहगे गिफ्ट और लग्जरी कार ली थीं. इसी के चलते ईडी ने उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुलाया. ऐसे में खुद को फंसता देख नोरा ने सब कुछ सच बता दिया.

इस सब के बाद नोरा ने खुद को इस केस का गवाह बता दिया. नोरा ने पूछताछ में बताया कि उन्हें सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में कुछ नहीं पता. वो एक मेकअप आर्टिस्ट के जरिए सुकेश से मिली थीं. इस सब में सुकेश की पत्नी मारिया ने भी सुकेश का साथ दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news