Taarak Mehta- भिड़े की संस्कारी बेटी की शर्मनाक तस्वीरें ! लोगों ने लगाई जमकर क्लास..
Advertisement

Taarak Mehta- भिड़े की संस्कारी बेटी की शर्मनाक तस्वीरें ! लोगों ने लगाई जमकर क्लास..

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक हैं. टीआरपी के मामले में भी ये शो टॉप पर रहता हैं. इस शो की सोनू यानी भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) भी खुब चर्चा में रहती है.

फोटो

चंडीगढ़- सबका पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर एक किरदाद अपनी अलग पहचान रखता हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक हैं. टीआरपी के मामले में भी ये शो टॉप पर रहता हैं.

हालांकि इस शो के काफी किरदारों ने शो को छोड़ दिया, लेकिन आज भी हर घर में वे उसी किरदार के नाम से जाने जाते हैं. इस शो का एक-एक किरदार काफी मजेदार रहा है.

 

इस शो की सोनू यानी भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) भी खुब चर्चा में रहती है.

सोनू यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali Vacation) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में सोनू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि भानुशाली इन तस्वीरों में एकदम नए अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं. निधि ने व्हाइट और मस्टर्ड कलर की ब्रालेट पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस कैरी की है. निधि मिरर में अपनी सेल्फी लेती दिख रही हैं. इस दौरान उनका बोल्ड अवतार देख फैंस काफी नाराज और निराश नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को लेकर वह ट्रोल भी जा रही हैं. फिलहाल निधि से एक्टिंग से दूरी बना ली चुकी हैं और वह एडवेंचरस लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. वह अक्सर ही अपने एडवेंचर​ ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को नई-नई जगहों की जानकारी देती हैं.

Trending news